न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बेहतर सेवा देने के लिए डॉ नीतीश और डॉ सीता को मिला सम्मान

1,420

Bermo:  बोकारो थर्मल स्थित डीवीसी हॉस्पिटल में बेहतर काम करने वाले डॉ नीतीश कुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया. रविवार को एक सादे समारोह में डीवीसी के स्थानीय प्रोजेक्ट हेड कमलेश कुमार तथा उनकी पत्नी शिखा झा ने पुरस्कार देकर डॉ नीतिश को सम्मानित किया. इसके अलावा डीवीसी अस्पताल की ही डॉ सीता गरी, नर्स सिस्टर कमला, ओटी इंचार्ज शांति देवी, अमिताभ डे, नंदलाल साव को भी सम्मानित किया गया. मौके पर प्रोजेक्ट हेड ने कहा कि ऐसा नहीं है कि जिनको पुरस्कार मिला सिर्फ उन्हीं के द्वारा काम किया गया, बाकी ने काम नहीं किया. काम सभी ने किया लेकिन, जिन्होंने बेहतर काम किया उन्हें पुरस्कृत किया गया.

डीवीसी के डीजीएम को दी गयी विदाई

बोकारो थर्मल स्थित चांदनी मार्केट समिति के दूकानदारों के द्वारा रविवार को स्थानीय बोकारो क्लब में एक सादे समारोह का आयोजन कर डीवीसी के डीजीएम पीके सिंह को उनके रिटायरमेंट पर विदाई दी गयी.  डीवीसी के डीजीएम पीके सिंह 31 जनवरी को अवकाश प्राप्त करने वाले हैं. समारोह में समिति के अनिल पासवान, सुरेश कुमार महतो, तपेश्वर ठाकुर, अरविंद कुमार, मिनहाज अंसारी, मनजीत आदि दूकानदारों ने डीजीएम को माला पहनाकर एवं बुके देकर विदाई दी. दुकानदारों ने कहा कि श्री सिंह ने अपने छोटे से कार्यकाल में अपने कार्यों की बदौलत दूकानदारों एवं लोगों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ी है. उन्हें हमेशा याद किया जाता रहेगा. डीजीएम ने कहा कि वे चांदनी मार्केट के दूकानदारों को बसाने एवं स्थायी दूकान आवंटन करने को लेकर प्रयत्नशील थे. इसी के तहत चांदनी मार्केट के दूकानदारों को मीटर के तहत बिजली का कनेक्शन देने का निर्णय भी लिया गया है. उन्होंने कहा कि वे आगे भी उनकी मदद करते रहेंगे. कहा कि वे रिटायरमेंट के बाद कोलकाता हाईकोर्ट में वकालत करेंगे तथा अपने पेशे से बोकारो थर्मल वासियों को मदद करेंगे. क्योंकि उन्हें यहां काफी मान-सम्मान प्राप्त हुआ है. मौके पर जेके सिन्हा सहित काफी संख्या में दूकानदार मौजूद थे. समारोह का संचालन तपेश्वर ठाकुर ने किया.

पीडीएस दूकानदार के पुत्र को जेइइ मेन्स में शानदार कामयाबी

Bermo: बोकारो थर्मल स्थित गोविंदपुर डी पंचायत के पीडीएस दुकानदार तथा गोमिया खुदगड्डा निवासी राजेश यादव व लक्ष्मी देवी के पुत्र शैलेश यादव का चयन जेइइ मेन्स में हुआ है. छात्र शैलेश यादव केबी कॉलेज बेरमो का छात्र है. उसने दसवीं तक की पढ़ाई स्वांग स्थित डीएवी से की है. जेइइ मेन्स में शैलेश को 82.06 फीसदी अंक मिले हैं. छात्र के चयन पर उसके परिजनों में खुशी है.

 

इसे भी पढ़ेंः लोकसभा चुनाव के लिये आजसू ने कसी कमर, हजारीबाग और गिरिडीह से उतारेगा उम्मीदवार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: