न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

रिम्स में डॉ. धर्मेन्द्र मिश्रा के चेंबर में खून से लिखा: ‘बरियातू-बूटी मोड़ हॉस्पिटल सेक्स बाजार है’

डॉ. के चेंबर में मिले खून के धब्बे और पंखे से लटका फंदा, गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

1,730

Ranchi: राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में सनसनी उस समय फैल गई  जब रिम्स के डॉक्टर धर्मेन्द्र कुमार मिश्रा के चेंबर में लगे पंखे से लटका फांसी का फंदा मिला. इतना ही नहीं पास की जमीन पर खून के निशान भी मिले है, लेकिन कोई शव नहीं मिला है. बड़ी बात ये है कि खून से चेंबर की दीवार पर लिखा गया है कि  ‘बरियातू बूटी मोड़ हॉस्पिटल सेक्स बाजार है’. अब इस फंदे, चेंबर में मिले खून के धब्बे और दीवार में इस तरह की बात लिखना, इस पूरे प्रकरण की क्या गुत्थी है, इसे सुलझाने में रांची पुलिस जुटी हुई है.

दीवार और फर्श पर खून के धब्बे

मामले की जांच में जुटी पुलिस

रिम्स के चर्म और यौन विभाग के डॉक्टर धर्मेंद्र कुमार मिश्रा के चेंबर की फर्श और दीवारों पर खून के धब्बे मिले हैं. जबकि कमरे में लगे पंखे से लटका एक कपड़े का फंदा मिला है. हालांकि कमरे से किसी की डेडबॉडी नहीं मिली है. वहीं चेंबर की दीवार पर खून से इस तरह की बात लिखने से रिम्स प्रबंधन में भी हड़कंप है. इस मामले के सामने आने से लोगों में दहशत में है. चेंबर में मिले इन चीजों से लगता है कि कुछ तो अनहोनी हुई है. वहीं हॉस्पिटल को सेक्स बाजार बताने वाली बात ने भी पुलिस और रिम्स प्रबंधन को परेशानी में डाल दिया है.

इधर मामले की जानकारी मिलते ही रांची पुलिस के अधिकारी रिम्स पहुंचे हैं. पूरे मामले को सुलझाने के लिए एफएसएल की टीम की भी मदद ली जा रही है. मामले की जांच की जा रही है. मौके पर सिटी एसपी और सदर डीएसपी मौजूद हैं,जो रिम्स प्रशासन के डॉक्टरों से जानकारी इकट्ठा कर रहे हैं. लेकिन अभी तक मामला पूरी तरह साफ नहीं हो पाया है. हालांकि, पुलिस का कहना है कि बहुत जल्दी इसका खुलासा कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- चुनावी बॉन्ड की 95 प्रतिशत राशि गयी बीजेपी के खाते में, सिर्फ अक्टूबर के पहले 10 दिनों में बिके 733…

इसे भी पढ़ें- रिम्स निदेशक ने भवन निर्माण  कंपनी को दिया दो महीने में ट्रॉमा सेंटर का काम पूरा करने का निर्देश

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: