न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दिल्ली के पॉश इलाके में डबल मर्डरः फैशन डिजाइनर की घर में घुसकर हत्या

वसंत कुंज एन्क्लेव में माला लखानी की हत्या, तीन आरोपी गिरफ्तार

26

New Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके वसंत कुंज एन्क्लेव स्थित एक घर से 53 वर्षीय एक महिला और उसके घर पर काम करनेवाले शख्स बहादूर की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि गुरुवार तड़के सुबह घर में घुसकर दोनों की हत्या कर दी गयी. पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

इसे भी पढ़ेंःजनता के पैसे से आयोजित राज्य स्थापना समारोह में शामिल जनता को ही सरकार नहीं देगी पीने के लिए शुद्ध…

फैशन डिजाइनर की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक महिला माला लखानी पेशे से फैशन डिजाइनर थी. हत्या के आरोप में पुलिस ने राहुल अनवर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि राहुल माला के बुटिक में दर्जी का काम करता था. और माला उसे पैसे नहीं दे रही थी, जिसके कारण परेशान होकर उसने ये कदम उठाया और अपने साथियों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ेंःदेखें वीडियो : कैसे बीजेपी नेता ने की खुलेआम फायरिंग, फेसबुक पर…

स्थानीय लोगों की जानकारी पर पहुंची पुलिस टीम ने जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने बताया कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) देवेंद्र आर्य ने कहा कि इस घटना के सिलसिले में तीन लोगों को पकड़ा गया है.
माला के पड़ोस में रहनेवालों ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 4 बजे उन्होंने महिला के घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. लेकिन पुलिस के आने से पहले ही अपराधियों ने अपना काम कर दिया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: