JharkhandLead NewsRanchi

डरो मत, लड़ो का मूलमंत्र लेकर रांची लौटे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर

Ranchi : कांग्रेस नेता राहुल गांधी और झारखंड के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय से मिल कर प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर शुक्रवार को रांची लौट गये. रांची लौटने के बाद बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत के क्रम में कहा कि वे राहुल गांधी से ‘डरो मत, लड़ो’ का मूलमंत्र को लेकर आ गये हैं. इसी मूलमंत्र के तहत काम होगा. उन्होंने कहा कि दोनों नेताओं को झारखंड को लेकर हुई घटनाक्रम से अवगत करा दिया है. प्रदेश अध्यक्ष होने के नाते यह हमारी जिम्मेवारी भी है. उन्होंने कहा कि झारखंड के नवनियुक्त प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय झारखंड से जुड़ रहे हैं. वे 29 जनवरी को रांची आ रहे हैं. श्री पांडेय तीन दिनों तक झारखंड दौरे पर रहेंगे. तीन दिनों तक पार्टी नेताओं के साथ बैठक करेंगे.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें :कांग्रेस ने रघुवर पर किया पलटवार, कहा- इनके कार्यकाल में कंबल, नमक और खाने के प्लेटों तक की हुई है चोरी

MDLM

पार्टी के सीनियर लीडरों का मिल रहा है आशीर्वाद

राजेश ठाकुर ने कहा कि पार्टी में सारे सीनियर लीडरों का आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है. राजेश ठाकुर पिछले दो दिनों से दिल्ली में थे. बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुबोधकांत सहाय भी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :सुप्रीम कोर्ट ने स्पाइसजेट को 3 सप्ताह की दी मोहलत, कहा: “यह एयरलाइन चलाने का तरीका नहीं है, दिवालिया घोषित कर देंगे

Related Articles

Back to top button