न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डोनाल्ड ट्रंप को यूएफओ पर यकीन नहीं,  नेवी  पायलटों  ने आसमान में हाइपरसोनिक गति से यूएफओ को उड़ते देखा था

नौसेना के पायलटों द्वारा यूएफओ देखे जाने की जानकारी मिलने के बाद भी ट्रंप ने इनके अस्तित्व के लिए संदेह होने की बात स्वीकार की है.

42

Washington : अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप यूएफओ (उड़न तश्तरी) के अस्तित्व में कोई विश्वास नहीं करते.   नौसेना के पायलटों द्वारा यूएफओ देखे जाने की जानकारी मिलने के बाद भी ट्रंप ने इनके अस्तित्व के लिए संदेह होने की बात स्वीकार की है. अमेरिकी टेलीविजन पर एक इंटरव्यू के दौरान ट्रंप से होस्ट जियॉर्ज स्टेफोनोपोलस ने पूछा, बीते कुछ हफ्तों से हम एक के बाद एक रिपोर्ट पढ़ रहे हैं कि नेवी पायलटों ने कई यूएफओ देखे हैं.  क्या आपको उस बारे में संक्षिप्त से पता है? आपने उससे क्या समझा?

इसे भी पढ़ेंः भारतीय अप्रवासी दुनिया में नंबर वन, 2018 में स्वदेश अपने परिजनों को भेजे 79 बिलियन डॉलर

क्या मैं इसपर विश्वास करूं? बिलकुल नहीं

जवाब में ट्रंप ने कहा कि उन्हें इसमें विश्वास नहीं है कि यूएफओ को देखने के बारे में लोग क्या कह रहे हैं.  ट्रंप ने   कहा, मैं चाहता हूं कि जो भी वो सोचते हैं, सोचें.  मैंने इस पर एक बहुत ही संक्षिप्त बैठक की.  लेकिन लोगों का कहना है कि उन्होंने यूएफओ को देखा है.  क्या मैं इसपर विश्वास करूं? बिलकुल नहीं. जब ट्रंप से सवाल पूछा गया कि अगर वह अलौकिक जीवन के सबूतों के बारे में जानके हों? इसपर ट्रंप ने कहा, मुझे लगता है कि ये हमारे महान पायलटों को पता होगा. उनमें से कुछ चीजों को अतीत से थोड़ा अलग दिखाते है. हम देख रहे हैं, और आप पहले होंगे जिन्हें पता होगा.

न्यूयॉर्क टाइम्स के अनुसार, नेवी स्ट्राइक पायलटों ने 30 हजार फीट ऊपर हाइपरसोनिक गति से अजीब वस्तुओं को देखा था. इसके अलावा, उन वस्तुओं में कोई इंजन या कोई निकासी धुआं भी नहीं दिख रहा था. इस मामले के बाद, नेवी ने हाल ही में एक नया प्रोटोकॉल पेश किया है, जिसके तहत पायलटों को गाइडलाइन के तहत अज्ञात विमान को देखने के बारे में कैसे रिपोर्ट की जाये, यह बताया गया है.

इसे भी पढ़ेंः राज्यसभा :  चुनाव आयोग की अधिसूचना से कांग्रेस परेशान,  गुजरात में बिगड़ जायेगा गेम, SC जा सकती है कांग्रेस
Related Posts

#NobelPrizeforEconomics: भारतीय मूल के अमेरिकी अर्थशास्त्री अभिजीत बनर्जी व उनकी पत्नी समेत तीन को अर्थशास्त्र का नोबेल

एस्थर डुफलो (Esther Duflo) और माइकेल क्रेमर (Michael Cramer) के साथ अभिजीत बनर्जी को नोबेल पुरस्कार दिया गया है

WH MART 1
style="display:block; text-align:center;" data-ad-layout="in-article" data-ad-format="fluid" data-ad-client="ca-pub-4464267052229509" data-ad-slot="3747040069">

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like