BusinessLead NewsNEWSOFFBEATSportsTEENAGERS

मीराबाई चानू को लाइफटाइम फ्री पिज्जा देगा Dominos, ओलंपिक मेडलिस्ट ने मैच के बाद जताई थी Pizza खाने की इच्छा

New Delhi : भारतीय महिला वेटलिफ्टर मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने टोक्यो ओलिंपिक 2020 में वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचा है. इसके साथ ही वेटलिफ्टिंग में पदक का भारत का 21 साल का इंतजार खत्म हुआ. चानू ने 49 किलोग्राम महिला वेटलिफ्टिंग कैटगरी में यह मेडल अपने नाम किया. मीराबाई स्नैच और क्लीन एंड जर्क राउंड मिलाकर कुल 202 किलो वजन उठाकर पदक जीता. सोशल मीडिया पर भी मीराबाई चानू को लोग जमकर बधाई दे रहे हैं.

इस बड़ी जीत के बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में पिज्जा खाने की इच्छा जाहिर की थी. डॉमिनोज ने उनकी इच्छा का मान रखते हुए उन्हें लाइफटाइम फ्री पिज्जा देने की घोषणा की है.

 

advt

इसे भी पढ़ें :गुमला पुलिस को मिली सफलता, एके 47 के साथ स०जे०जे०एम० का अपराधी गिरफ्तार

डॉमिनोज का ट्वीट

डॉमिनोज ने ट्वीट करते हुए लिखा, “उन्होंने कहा और हमने इसे सुन लिया. हम कभी नहीं चाहते कि मीराबाई चानू को पिज्जा खाने के लिए वेट करना पड़े. इसलिए हम उन्हें जीवन भर के लिए मुफ़्त डॉमिनोज पिज्जा दे रहे हैं.” कंपनी के इस फैसले की सरहाना हर तरफ की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोग डॉमिनोज को इस बात के लिए धन्यवाद दे रहे हैं.

बता दें कि मीराबाई से पहले साल 2000 में सिडनी ओलंपिक में कर्णम मल्लेश्वरी ने वेटलिफ्टिंग में देश के लिए कांस्य पदक जीता था. इसके 21 साल बाद अब मीराबाई चानू ने सिल्वर मेडल दिलाकर देश का नाम रौशन किया है.

इसे भी पढ़ें :झोलाछाप डॉक्टर ने सिर में छोड़ा  दिया पत्थर, आपरेशन के बाद निकाला गया

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: