Crime NewsJharkhandRanchi

लैपटॉप और टैब चोरी कर भाग रही घरेलू कामगार रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार

घरेलू कामगार रखते वक्त रखें सावधानी, पुलिस से करायें सत्यापन

Ranchi : यदि आपके घर पर घरेलू कामगार आते हैं या आपने किसी को रखा है तो सावधानी बरतें. उनका पुलिस से सत्यापन जरूर करायें. कई बार ऐसा देखने को मिलता है कि बिना सत्पान के किसी को रखने पर बाद में पछताना पड़ता है.

ताजा मामला राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र का है जहां पर एक काम करने आ रही युवती घर में रखा लैपटॉप और टैब लेकर फरार हो गयी. चुटिया थाना क्षेत्र स्थित पटेल कंपाउन्ड में अरविंद पटेल के घर में छोटी उर्फ ललिता दाई का काम करने आती थी.

इसे भी पढ़ें :BIG News :  नालंदा के बाद अब  छपरा में जहरीली शराब से 3 लोगों की मौत,  दो की हालत गंभीर

ram janam hospital
Catalyst IAS

घर से चुराये गये मोबाईल व टैब के साथ मंगलवार को रेलवे स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. युवती मौका देख कर अरविंद पटेल के घर से लैपटॉप और टैब लेकर भाग गयी थी.

The Royal’s
Sanjeevani

इस घटना की सूचना अरविंद ने चुटिया थाना पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद चुटिया थाना की पुलिस ने बताया कि भुक्तभोगी के द्वारा शिकायत मिलने के बाद आरोपी लड़की की तलाश में मंगलवार को बस स्टैंड व रेलवे स्टेशन में की जा रही थी.

इसे भी पढ़ें :सीपीआइ और आरजेडी ने कहा- सदर अस्पताल से नकली दवाओं के सैंपल चोरी होना गंभीर

उसी दौरान आरपीएफ की मदद से स्टेशन से उसे गिरफ्तार कर लिया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि पूछताछ करने पर आरोपी ललिता से जानकारी मिली कि वह मूल रूप से बगोदर की रहने वाली है.

जो रांची आकर दाई का काम मांगने के बाद ऐसी घटनाओं को अंजाम देती है. चुटिया थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :सरयू का सत्याग्रह रंग लाया – बाबूडीह और लालभट्ठा को छोड़ बाकी बस्तियों में जून से जलापूर्ति करेगा जुस्को

Related Articles

Back to top button