NationalTop Story

“मोदी जी की जांच कराओ कहीं गांजा तो नहीं पीते?… संजय सिंह

New Delhi : आप सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी गांजा तो नहीं पीते. संजय सिंह ने ट्वीट कर पीएम पर यह तंज कसा है. गौरतलब है कि मोदी ने एक रैली के दौरान सपा-रालोद और बसपा के गठबंधन को ‘सराब’ बताया था. उन्होंने सपा के स, रालोद के रा और बसपा के ब को मिलाकर गठबंधन को सराब का नाम देते हुए इसे हानिकारक बताया था. मोदी के इसी बयान की आलोचना करते हुए आप नेता ने उनपर तंज कसा है.

इसे भी पढ़ें – चुनाव 2019- राज्य की एजेंसियों ने 25 मार्च तक जब्त किये 22 लाख कैश व 29 हजार लीटर शराब

क्या है ट्वीट में

पीएम मोदी के उसी रैली के फुटेज को ट्वीट करते हुए संजय सिंह ने लिखा कि मोदी जी की जांच कराओ कहीं गांजा तो नहीं पीते ? राजनीतिक दलों को शराब, अफीम, हीरोइन, कोकीन तो कोई चौराहे छाप नेता बोल सकता है प्रधानमंत्री नहीं.


इतना ही नहीं संजय सिंह ने मोदी को फिल्म अभिनेत्री नूतन बताया है. सिंह ने एक और ट्वीट करते हुए पुरानी फिल्म के गाने को वीडियो शेयर किया है. जिसमें फिल्म अदाकारा नूतन और अभिनेता सुनील दत्त दिखायी दे रहे हैं. इस ट्वीट में संजय सिंह ने लिखा है कि मोदी जी, नूतन के रोल में…

गौरतलब है कि यूपी में सपा-बसपा-रालोद के बीच 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए गठबंधन हुआ है. जिसमें बसपा 38, सपा 37 और रालोद तीन सीटों से चुनाव लड़ेगी. वहीं रायबरेली और अमेठी में गठबंधन ने अपने उम्मीदवार नहीं उतारने का फैसला किया है. वहीं जातीय समीकरणों को देखते हुए तीनों पार्टियों के गठबंधन को कफी मजबूत भी माना जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह के ओपेन कास्ट खदान की सुरक्षा के लिए जिस ग्राम पहरी का किया गया गठन, वही कर रहा है अब कोयले…

PM के सराब बयान पर अखिलेश का भी तंज

वहीं पीएम के सराब वाले बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी निशाना साधते हुए ट्वीट कर लिखा कि “आज टेली-प्रॉम्प्टर ने यह पोल खोल दी कि सराब और शराब का अंतर वह लोग नहीं जानते जो नफरत के नशे को बढ़ावा देते हैं. सराब को मृगतृष्णा भी कहते हैं और यह वह धुंधला सा सपना हो जो भाजपा 5 साल से दिखा रही है, लेकिन जो कभी हासिल नहीं होता. अब जब नया चुनाव आ गया तो वह नया सराब दिखा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: