JharkhandLead NewsRanchi

रिम्स के डॉक्टर रिसर्च एक्सीलेंस अवार्ड 2022 के लिए कर सकते है नॉमिनेशन

Ranchi : राज्य के सबसे बड़े हॉस्पिटल रिम्स में मरीजों के इलाज के अलावा रिसर्च भी किये जाते हैं. ऐसे ही डॉक्टरों के लिए रिसर्च एक्सीलेंस अवार्ड की शुरुआत की गयी है. रिम्स के डीन रिसर्च ने इसके लिए नॉमिनेशन करने की सूचना जारी की है. साथ ही डॉक्टरों से उनका रिसर्च पब्लिकेशन मांगा गया है. जिसकी जानकारी https://rims.res.in/redcap/survey/?s=4JPNK33MJ7 पर भेजने को कहा गया है. नॉमिनेशन करने की लास्ट डेट 31 दिसंबर को 11 बजे तक है. अलग-अलग विभागों में डॉक्टर व प्रोफेसर रिसर्च करने के बाद हर साल रिसर्च पब्लिश भी कराते हैं. ऐसे में 2022 में उनके द्वारा बेस्ट पब्लिकेशन को अवार्ड के लिए नॉमिनेट करना है.

2021 में तीन को मिला था अवार्ड

रिम्स ने पिछले दिनों अंतराष्ट्रीय स्तर पर कई तरह के शोध किये हैं. इसको लेकर रिम्स ने अपने डॉक्टरों को रिसर्च एक्सीलेंस अवार्ड से सम्मानित किया था. 2021 के रिसर्च अवार्ड के लिए तीन डॉक्टरों का सेलेक्शन किया गया था. फर्स्ट प्राइज के लिए क्रिटिकल केयर के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ जयप्रकाश, सेकेंड प्राइज के लिए नियोनेटोलॉजी के असिस्टेंट प्रोफेसर डॉ रामेश्वर प्रसाद और ओरल मेडिसीन और रेडियोलॉजी विभाग की प्रोफेसर डॉ अर्पिता राय को अवार्ड दिया गया था.

इसे भी पढ़ें – केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा की अनुशंसा पर PMGSY के तहत खूंटी लोस क्षेत्र के 26 सड़कों के सुदृढीकरण को मिली मंजूरी

Related Articles

Back to top button