JamshedpurJharkhand

Jamshedpur: बागबेड़ा में मनी डॉक्‍टर अनुग्रह नारायण स‍िंह की जयंती, ज‍िला पार्षद कव‍िता परमार सम्‍मान‍ित

Jamshedpur: डॉक्टर अनुग्रह नारायण सिंह शिक्षण एवं सेवा संस्थान बागबेड़ा में जयंती सह सम्मान समारोह का आयोजन क‍िया गया. इस मौके पर खासतौर से नवन‍िर्वाच‍ित ज‍िला पर‍िषद सदस्‍य कवि‍ता परमार को सम्‍मान‍ित क‍िया गया. कार्यक्रम का उदघाटन जमशेदपुर पूर्वी के विधायक सरयू राय, पूर्व विधायक अरव‍िंद स‍िंह, चंद्रगुप्त सिंह, शंभू सिंह ,अखिलेश सिंह, कविता परमार, मंजू सिंह, सीएस पी सिंह, अजय सिंह तथा रमाकांत सिंह ने संयुक्त रूप से क‍िया. संस्था की तरफ से सभी को अंग वस्त्र एवं पुष्पगुच्छ देकर सम्मानित किया गया.
कार्यक्र में विधायक सरयू राय ने सभी को बधाई दी तथा कहा कि कविता परमार का भविष्य उज्जवल है और काम के बल पर अगर यह लंबा लकीर खींचने में कामयाब होती है तो आगे भी राजनीतिक क्षेत्र में इन्हें और भी सफलता मिलेगी. पूर्व विधायक अरव‍िंद सिंह ने कहा कि आदित्यपुर, बागबेड़ा और गोविंदपुर में आबादी अधिक तेजी से बढ़ रही है और लोग अपने आवास बना रहे हैं .सरकार को इन क्षेत्रों के विकास के बारे में ध्यान रखना होगा. शंभू सिंह ने सभी विजई प्रत्याशियों को बधाई दी और राजनीति में शिक्षित लोगों को आने का मंच से आवाहन किया. संस्था के संरक्षक चंद्रगुप्त सिंह ने सभी विजयी प्रत्याशी को जनता के प्रति ईमानदार रहने की सलाह दी.
कव‍िता परमार ने कही ये बात
कविता परमार ने सभी का आभार किया. उन्होंने कहा कि मुझे यह मालूम हो गया है कि जनता मुझे बहुत स्नेह करती है. मैं महाराणा प्रताप की वंशज हूं. घास की रोटी खाना स्वीकार लेकिन स्वाभिमान के साथ मैं कभी समझौता नहीं करूंगी. कोई भी ऐसा काम नहीं करूंगी कि क्षेत्र के लोगों के सम्मान में ठेस पहुंचे. अपने कार्य का आरंभ में जनता की मूलभूत सुविधाओं से शुरू करूंगी. संस्था के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने संस्था के कार्यों की जानकारी दी. मंच का संचालन संजय सिंह ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन रमेश जी ने किया.

ये भी पढ़ें- साइबर वर्ल्ड में ठगों से घिर चुके हैं आप, सावधानी हटी; दुर्घटना घटी

Related Articles

Back to top button