न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

समझ नहीं आ रहा कि यह प्रतिशोध वाली सरकार इतना गिर जाएगी : वाड्रा

रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला है.

24

New Delhi : राजस्थान के बीकानेर में रॉबर्ट वाड्रा से जमीन खरीद मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की ओर से पूछताछ जारी है. इस पूछताछ पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने केंद्र की भाजपा सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि उनकी 75 वर्षीय मां को परेशान किया जा रहा है. इसके अलावा वाड्रा ने कहा कि समझ नहीं आ रहा कि यह प्रतिशोध वाली सरकार इतना नीचे गिर जाएगी. जयपुर में मंगलवार को ईडी वाड्रा और उनकी मां मॉरीन से जमीन खरीद मामले में पूछताछ कर रही है.

पूछताछ से पहले वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा कि ईडी के सामने उपस्थित होने के लिए मैं और मेरी 75 साल की मां जयपुर में हैं. समझ नहीं आ रहा है कि एक बुजुर्ग को परेशान करने के लिए प्रतिशोध वाली सरकार इतना गिर जाएगी.

मेरी मां को सरकार कर रही बदनाम

अपनी मां के जीवन में पेश आई दुखद घटनाओं का उल्लेख करते हुए वाड्रा ने कहा कि परिवार में तीन मौतों के बाद मैंने अपनी मां से कहा है कि वह मेरे साथ कार्यालय में रहें, ताकि हम गम को बांट सकें और साथ समय बिता सकें. अब मेरे साथ कार्यालय में रहने के लिए उनको परेशान और बदनाम किया जा रहा है.’’

उन्होंने अपने खिलाफ आरोपों की कानूनी वैधता पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि अगर कोई मुद्दा और गैरकानूनी बात थी तो इस सरकार ने चार साल और आठ महीने का समय क्यों लिया? वाड्रा ने कहा कि आम चुनाव के लिए प्रचार शुरू होने से एक महीने पहले मुझे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. क्या वे समझते हैं कि जनता नहीं जानती है कि यह चुनावी हथकंडा है?’’ इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह सवाल का पूरे सम्मान और गरिमा के साथ जवाब देंगे, क्योंकि उनके पास छिपाने के लिए कुछ नहीं है.

इसे भी पढ़ें – सरयू राय यूं ही नहीं हैं व्यथित, भ्रष्टाचार के आरोपों पर सरकार व पार्टी दोनों का चुप रहना संदिग्ध

इसे भी पढ़ें –  राजस्व और इंजीनियर की कमी से जूझ रहा RRDA, योजनाओं की प्लानिंग व मॉनिटरिंग प्रभावित

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: