न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

देश के संस्थानों को नष्ट नहीं होने देंगे : राहुल

16

Chennai : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रविवार को केंद्र की भाजपा सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि वह उच्चतम न्यायालय और भारतीय रिजर्व बैंक जैसी देश की संस्थाओं को ‘‘नष्ट’’ नहीं होने देंगे. गांधी ने यहां एक रैली में कहा कि भाजपा सरकार समझती है कि‘‘केवल एक विचारधारा से देश को चलना चाहिए.’’ वह अपनी पार्टी की सहयोगी द्रमुक की तरफ से आयोजित रैली में बोल रहे थे.

मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू सहित विपक्ष के कई नेता शामिल हुए

रैली में तेदेपा सुप्रीमो और आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू सहित विपक्ष के कई नेता शामिल हुए. द्रमुक के दिवंगत अध्यक्ष एम. करूणानिधि की प्रतिमा के यहां पार्टी के मुख्यालय अन्ना अरिवलयम में आयोजित अनावरण समारोह में हिस्सा लेने के बाद उन्होंने रैली को संबोधित किया.

अगले चुनावों में भाजपा को हराने जा रही है

नरेन्द्र मोदी सरकार पर हमला करते हुए गांधी ने आरोप लगाया कि वह देश की संस्कृति के अलावा, संस्थानों को भी निशाना बना रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘‘हम भारत की विचारधारा को नष्ट नहीं करने देंगे। हम संस्थानों, उच्चतम न्यायालय, भारतीय रिजर्व बैंक, भारत के निर्वाचन आयोग को नष्ट नहीं करने देंगे.’’उन्होंने कहा कि हम एकजुट होकर देश की संस्थाओं और संस्कृति को बचाएंगे. उन्होंने कहा कि करूणानिधि की याद में और तमिल भाषा, इसकी संस्कृति और परम्परा के सम्मान में ‘‘भारत का हर नागरिक एकजुट होने जा रहा है.’’ उन्होंने कहा,‘‘भारत में हर आवाज एकजुट होने जा रही है और अगले चुनावों में भाजपा को हराने जा रही है.’’

इसे भी पढ़ें : साइबर ठगी की शिकायत नहीं दर्ज करने वाले डोरंडा थाना के पुलिस अधिकारियों पर होगी कार्रवाई

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: