न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

दुबई नहीं, पहले अपना झारखंड संभालिये सीएम साहब : योगेन्द्र प्रताप

“रोम जल रहा था, नीरो बंशी बजा रहा था“ सरीखे हो चले हैं राज्य के हालात

1,650

Chatra: झाविमो के केन्द्रीय प्रवक्ता योगेन्द्र प्रताप सिंह ने राज्य के सीएम रघुवर दास पर हमला बोलते हुए कहा है कि झारखंड की वर्तमान हालात “रोम जल रहा था और नीरो बंशी बजा रहा था“ सरीखा हो गया है. झारखंड में यहां हर मोर्चे पर कोहराम मचा हुआ है और राज्य के मुखिया दुबई की सैर करने में मशगूल हैं. शीतकालीन सत्र बुलाने के लिए सरकार के पास वक्त नहीं है. झाविमो जब दबाव बनाता है, तो तीन दिन का सत्र बुलाया जाता है. झारखंड की औद्योगिक नगरी धनबाद में भाजपा की गुंडागर्दी के कारण हार्डकोक उद्योग सुलग रहा है. उद्यमियों ने मुख्यमंत्री से दो टूक में कहा है कि वे ढुल्लू महतो पर लगाम लगायें अन्यथा एक जनवरी से 120 हार्डकोक उद्यमी अपने प्रतिष्ठानों में अनिनिश्चितकालीन तालाबंदी करेंगे. कितनी हास्यास्पद बात है कि मुख्यमंत्री धनबाद के औद्योगिक संस्थानों का दौरा छोड़ दुबई के अबूधाबी के संस्थानों का दौरा कर लोगों की आंखों में धूल झोंक रहे हैं.

भाजपा का कोई नेता मुखर नहीं 

कहा कि राज्य में अब तक चार पारा शिक्षकों की मौत हो चुकी है परंतु सरकार को इससे तनिक भी फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है. मुख्यमंत्री की तो बात ही छोड़िए भाजपा के अन्य सांसद, मंत्री, विधायक या कोई भी बड़ा नेता इस मसले पर मुखर नहीं है. दरअसल मुख्यमंत्री के सामने बोलने की हिम्मत किसी भाजपा नेता में नहीं है. दूसरी ओर सीएम के गृहनगर में उनके आवास के समीप सरेशाम चोरी हो रही है. राजधानी में बीच सड़क से बच्चियों को उठाकर उनकी इज्जत को अपराधी तार-तार कर रहे हैं. 24 घंटे बिजली का राग अलापने वाली भाजपा सरकार में हल्की बारिश में ही पूरी व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. 17 दिसम्बर को आधी राजधानी को 17 घंटे में महज 20 मिनट बिजली रानी का दीदार हुआ. ऐसे तमाम मुलभूत मुद्दों पर रघुवर सरकार पूरी तरह फेल है और गुमराह करने के लिए कई प्रकार के हथकंडे अपनाती है. 2019 में इनका हिसाब जनता करेगी.

इसे भी पढ़ेंः 6th JPSC : PT हुए पूरे हो गये दो साल, तीन बार आया रिजल्ट, अध्यक्ष पद भी हो गया रिक्त, नहीं हो पायी मुख्य परीक्षा

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: