NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नहीं लडूंगा 2019 में लोकसभा चुनाव – धीरज प्रसाद साहू, लोहरदगा सीट पर संशय जारी

लोहरदगा सीट से सुखदेव भगत, रामेश्वर उरांव और डॉ अरुण उरांव लगा रहे हैं जोर

615

Lohardaga: राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू इस बार चतरा लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे. पिछले चुनाव में चतरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ कर धीरज प्रसाद साहू ने दूसरा स्थान पाया था. धीरज प्रसाद साहू का कहना है कि वह फिलहाल राज्यसभा से सांसद हैं. ऐसे में वे लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. वे पार्टी नेताओं से बात करेंगे. जिसमें चतरा से मजबूत प्रत्याशी उतारने की बात कही जाएगी. साथ ही वह चाहेंगे कि गठबंधन के तहत भी चतरा लोकसभा सीट से किसी प्रत्याशी को मौका मिले. वहां से गठबंधन की लोकसभा और विधानसभा दोनों सीट पर जीत हो.

इसे भी पढ़ें – कोयलांचल में वर्चस्व का खूनी खेलः कई राउंड फायरिंग-बमबाजी, दो कर्मी घायल

लोहरदगा सीट से सुखदेव, रामेश्वर और डॉ अरुण लगा रहे हैं जोर

चतरा लोकसभा सीट से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा से यह तो तय हो गया है कि इस बार धीरज प्रसाद साहू अपना भाग्य चतरा लोकसभा सीट से नहीं आजमाएंगे. इधर लोहरदगा लोकसभा सीट को लेकर भी प्रत्याशी के नाम पर संशय बरकरार है. लोहरदगा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और लोहरदगा विधायक सुखदेव भगत अभी से ही जोर लगा रहे हैं. पूर्व सांसद डॉ रामेश्वर उरांव भी सीट को लेकर पहले से ही दावेदारी करते आ रहे हैं. इन सबके बीच धीरज प्रसाद साहू ने एक तीसरा नाम जोड़कर राजनीतिक गलियारे में हलचल बढ़ा दी है. उन्होंने कहा है कि यह संगठन का निर्णय होगा कि यहां से किसे टिकट मिलता है. संगठन चाहे तो सुखदेव भगत, रामेश्वर उरांव या फिर डॉ अरुण उरांव को टिकट देकर चुनाव लड़ा सकती है. टिकट किसे भी मिले वह तो संगठन के लिए काम करेंगे.

madhuranjan_add

इसे भी पढ़ें – मुख्यमंत्री के गृह जिला में अपराध बेलगाम ! करीब तीन सालों में 292 हत्याएं, 240 दुष्कर्म की घटनाएं

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: