BiharLead News

हाजीपुर मंडल कारा में डीएम और एसपी ने की औचक छापेमारी

Hajipur:  जिले के मंडल कारा में डीएम और एसपी के नेतृत्व में गुरुवार को छापेमारी की गई. बता दें कि छापेमारी लगभग चार घंटे तक चली. डीएम उदिता सिंह और एसपी मनीष के नेतृत्व में भारी पुलिस बल के साथ जेल में छापेमारी की गई. मंडल कारा के हर वार्ड की सघन तलाशी ली गई,  लेकिन जेल से कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है.

 इसे भी पढ़ें : जमशेदपुर : सहकारी बैंक से ले रखा है लोन तो आनेवाली है मुसीबत, 309 बकायेदारों की तैयार है सूची, देख लें कहीं आपका नाम भी तो नहीं

डीएम उदिता सिंह ने बताया कि यह रूटीन छापेमारी थी और रेड के दौरान जेल से कोई भी आपत्तिजनक सामान नहीं मिला है. बताया गया कि स्टेट लेवल पर राज्य सरकार से जिलों में छापेमारी करने का एक निर्देश जारी किया गया था.  जिसके आलोक में हाजीपुर मंडल कारा में भी वैशाली डीएम उदिता सिंह और वैशाली एसपी मनीष कुमार जेल में छापेमारी करने पहुंचे थे. छापेमारी को इतना गोपनीय तरीके से रखा गया था कि इसकी भनक भी जेल प्रशासन को नहीं लगी थी.

जब जिला प्रशासन की गाड़ी जेल के पास पहुंची तो उसके बाद जेल प्रशासन को जेल में छापेमारी की जानकारी मिली. वैशाली डीएम और एसपी मनीष कुमार के जेल पहुंचने के बाद चंद मिनटों में जेल के अंदर बने कैदी बैरक, हॉस्पिटल, शौचालय व फुलवारी आदि सभी जगहों पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई थी.  जिससे बंदियों को कोई भी सामान इधर-उधर छुपाने का मौका नहीं मिल पाए. हालांकि छापेमारी के बाद वैशाली डीएम उदिता सिंह ने कहा कि यह एक रूटीन छापेमारी थी इसमें कोई भी आपत्तिजनक सामान बरामद नहीं किया गया है.

 इसे भी पढ़ें : जगन्नाथपुर रस्सेल प्लस टू विद्यालय में छात्र-छात्रा के बीच मारपीट ने पकड़ा तूल, 2 घंटे तक पूरा परिसर रहा अशांत

Related Articles

Back to top button