न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएम की मीटिंग पर दीया मिर्जा ने उठाया सवाल- बैठक में एक भी महिला क्यों नहीं?

मंगलवार को पीएम मोदी ने बॉलीवुड प्रतिनिधिमंडल के साथ की थी बैठक

27

NW DesK: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुंबई के राजभवन में मंगलवार को बॉलीवुड के प्रतिनिधिमंडल से एक मुलाकात की थी. इस बैठक में बॉलीवुड से जुड़े कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री के साथ चर्चा की गयी. इस महत्वपूर्ण बैठक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सवाल उठाये हैं. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने इस मीटिंग के बाद एक ट्वीट किया. जिसे देखते ही एक्ट्रेस दीया मिर्जा को बेहद ही गुस्सा आ गया.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा

इस मीटिंग में एक भी महिला नहीं थीं. जिस कारण बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा गुस्से में आ गयी. जिसके बाद दीया ने अक्षय के ट्वीट को अपने ट्विटर अकाउंट से री-ट्वीट करके ये सवाल किया कि ‘अक्षय कुमार क्या इस बात की कोई वजह है कि मीटिंग में एक भी महिला नहीं है?’

दीया के इस सवाल को पूछने के बाद इस पर लगातार सवाल पर सवाल उठाए जा रहे हैं. कुछ लोगों ने तो इस बारे में दीया मिर्जा के हिम्मत की खूब तारीफ की. लेकिन कुछ लोगों ने तो उन्हें ही नयी सीख देना शुरू कर दिया. इसके अलावा कुछ लोगों ने तो सीधे पीएम मोदी से भी इस बारे में सवाल करना शुरू कर दिया है. इसके साथ ही तो कुछ लोगों ने तो इस मुद्दे को लेकर बीजेपी की आलोचना भी की है.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: