न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : विधायक ने दिव्यांगों के बीच किया ट्राइसाइकिल का वितरण

ट्राई साइकिल पाकर दिव्यांगों के चेहरे खुशी से खिल उठे.

317

Palamu:  हरिहरगंज प्रखंड परिसर में शनिवार 8 सितंबर को स्थानीय विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ने अपने मद से चालीस दिव्यांगों के बीच ट्राइ साइकिल का वितरण किया. ट्राई साइकिल पाकर दिव्यांगों के चेहरे खुशी से खिल उठे. मौके पर उन्होंने कहा कि दिव्यांगों की सुविधा के लिए दो सौ दिव्यांगों को ट्राइसाइकिल दिया जाएगा.

जरूरतमंद गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं को रखेंगे : विधायक

विधायक ने कहा कि शुरूआती तौर पर उपस्थित प्रखंड क्षेत्र के चालीस लाभुकों को इसका लाभ दिया गया है. शेष लाभुकों के बीच जल्द ही वितरण प्रक्रिया पूरी की जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि वे सदैव असहाय और जरूरतमंद गरीबों के लिए कल्याणकारी योजनाओं को जारी रखेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि सभी दिव्यांगों को कृत्रिम उपकरण एवं पेंशन की सुविधा हर हाल में दिलाई जाएगी. इससे कोई भी दिव्यांग वंचित नहीं रह पाएगा. वहीं उन्होंने कहा कि दिव्यांगों को सहानुभूति नहीं सहयोग की जरूरत है. इनके भीतर छिपी प्रतिभा को निखारने की जरूरत है. इससे इनका हौसला बढ़ेगा.

इसे भी पढ़ें: अपराधियों का शहर बना राजधानी, 15 दिनों के अंदर तीन हत्याएं

अधिकारी ईमानदारी से करें अपने दायित्वों का निर्वाह

मेहता ने कहा कि नवपदस्थापित बीडीओ हरिशंकर बारिक सहित सभी अधिकारियों व कर्मियों को कार्य अवधि के दौरान अपने दायित्वों को ईमानदारी से निर्वाह करने की नसीहत देते हुए अपने कार्यशैली में सुधार लाने की बात कही. ट्राई साइकिल पाकर दिव्यांगों ने इस कार्य के लिए विधायक को आभार जताते हुए सराहनीय कार्य बताया.

इसे भी पढ़ें: बोकारो में फर्जी कंपनी और श्रम नियोजन विभाग ने बेरोजगारों को ठगने के लिए निकाला विज्ञापन

वितरण समारोह में मौजूद लोग

इस अवसर पर बाल विकास परियोजना के एल एस सुमित्रा कुमारी, बसपा प्रखंड अध्यक्ष ईरफान शाहिद, पंसस युगेश्वर मेहता, महताब साहिल, लखन यादव, कामेश्वर राम, आलमगीर आलम, मुखिया मथुरा रजक, पूर्व मुखिया सुरेश चौधरी, सतीश उपाध्याय , विश्वनाथ प्रसाद, मनीष कुमार, अरबिंद शर्मा सहित कई लोग मौजूद थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: