DhanbadJharkhand

25 जून को धनबाद भाजपा की आपतकाल पर परिचर्चा, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यदुनाथ पांडे होंगे मुख्य वक्ता

Dhanbad: 25 जून 1975 को कांग्रेस में पूरे देश में आपातकाल लगाया था. भारतीय जनता पार्टी इस आपातकाल को काला अध्याय मानती है. धनबाद जिला महानगर 25 जून को इंडस्ट्री चेंबर एंड कॉमर्स एसोसिएशन के सभागार में दिन के 11:00 बजे से एक परिचर्चा का आयोजन करेगी.

झरिया में बिजली-पानी को लेकर हाहाकार, JBVNL निदेशक से मिलीं विधायक पूर्णिमा सिंह

धनबाद परिसदन में भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर के अध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि इस परिचर्चा के मुख्य वक्ता हजारीबाग के पूर्व सांसद और झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष यदुनाथ पांडे होंगे. परिचर्चा कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र नाथ त्रिपाठी का मार्गदर्शन प्राप्त होगा. कार्यक्रम की सफलता हेतु भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला के उपाध्यक्ष संजय झा, मानस प्रसून और वीरेंद्र हांसदा की एक समिति बनाई गई है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

जिला अध्यक्ष चंद्रशेखर ने कहा कि 25 जून 1975 को कांग्रेस ने प्रजातंत्र का गला घोंट कर पूरे देश में आपातकाल लगाया. हजारों लाखों की संख्या में हमारे कार्यकर्ताओं को जेल भेजा गया. पूरे देश में अराजकता का माहौल उत्पन्न हुआ. हमारे सभी अधिकारों को आपातकाल में छीन लिया गया. लोकतंत्र का गला घोट कर कांग्रेस ने देश को शर्मसार करने का काम किया. आपातकाल की सच्चाई को बताने के लिए भारतीय जनता पार्टी धनबाद जिला महानगर ने इस परिचर्चा का आयोजन किया है. पत्रकार वार्ता में नितिन भट्ट, संजय झा, मानस प्रसून, वीरेंद्र हांसदा, श्रवण राय, मिल्टन पार्थ सारथी, चंद्रशेखर मुन्ना, राज कुमार मंडल, सत्येंद्र ओझा श्रीनिवास सिंह उपस्थित थे.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें: धनबाद DC ने की अग्नि प्रभावित क्षेत्रों में रहने वाले नन एलटीएच की शिफ्टिंग और एलॉटमेंट की समीक्षा 

Related Articles

Back to top button