BiharLead News

लालू के जन्म दिन पर जदयू में विभेद, कुशवाहा ने सराहा तो संजय सिंह ने कहा घोटालों का बादशाह

News Wing Desk: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के जन्मदिन पर जदयू दो हिस्सों में बंटता नज़र आ रहा है. एक तरफ जहां उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव को सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाला नेता बताया है तो दूसरी तरफ पार्टी के प्रवक्ता संजय सिंह ने उन्हें घोटालों का बादशाह करार दिया है.

दरअसल, शुक्रवार को लालू यादव के 74वें जन्मदिन पर बिहार के तमाम बड़े नेताओं का सुबह से ही बधाइयों का तांता लगा हुआ है. इसी क्रम में एक ओर जदयू पार्टी में आत्मसमर्पण कर चुके उपेंद्र कुशवाहा ने लालू यादव को सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाला नेता बताया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि बिहार में सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ने वाले पूर्व मुख्यमंत्री आदरणीय लालू प्रसाद जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई. उत्तम स्वास्थ्य एवं दीर्घायु होने की कामना करते हैं.

advt

वहीं, जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने ट्विटर पर कविता के जरिए लालू प्रसाद पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा है कि बन के घोटालों के बादशाह, करते रहे मनमर्जी, चारा खाया, अलकतरा पीया, और लूट लिया रेल, मां-बाप ने रखा नाम लालू, कैदी नंबर 3351 बन कर गए जेल, अब क्या रहा जग में कहने को, खुल गई पूरी पोल, घर आकर करने लगे पॉलिटिक्स, नहीं बताया क्यों गए थे जेल.

हाल ही में जीतनराम मांझी भी लालू के प्रति अपनी भावना जाहिर कर चुके हैं. अब उपेंद्र कुशवाहा. जिस हिसाब से NDA नेताओं के बीच लालू के प्रति प्रेम बढ़ते जा रहा कहीं ऐसा ना हो कि राजद में विधायकों की संख्या भी बढ़ जाएं और महागठबंधन दल अपनी सरकार बना ले.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: