JharkhandPalamu

पलामू में दो बाइक की सीधी टक्कर, अधेड़ समेत दो की मौत

Palamu: जिला मुख्यालय से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र के ओढनार पंचायत के बरवाडीह मोड़ पर दो बाइकों में सीधी टक्कर हो गयी, जिससे दोनों पर सवार एक-एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गयी. हादसे में एक बाइक पर सवार एक बुजुर्ग महिला जख्मी है. उसे इलाज के लिए मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
बताते चलें कि पिछले 4 दिनों के भीतर पलामू जिले में हुए अलग अलग सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है. कई लोग जीवन और मौत से जूझ रहे हैं.

जानकारी के अनुसार मृतकों में गढ़वा जिले के कीतासोकी निवासी बीरबल भुइयां के 25 वर्षीय पुत्र नन्दलाल भुइयां एवं गढवा के ही छपरदगा के रहने वाली सुरेश चौधरी (55 वर्ष) शामिल है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में शोक की लहर है और सभी का रो-रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें :  Dhanbad में 9 कोयला आउटसोर्सिंग कंपनियों के ठिकानों पर ED की रेड जारी

ram janam hospital
Catalyst IAS

जानकारी के अनुसार नन्दलाल भुइयां अपनी नानी फुलपातो देवी को लेकर बाइक से ओढनार पंचायत क्षेत्र में अपने एक रिश्तेदार के घर आ रहा था, जबकि सुरेश चौधरी गढ़वा जाने के लिए बरवाडीह मोड़ होकर बाइक से निकल रहा था. शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे दोनों बाइकों में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गयी, जिससे मौके पर नन्दलाल और सुरेश की मौत हो गयी. हालांकि इसके बाद भी स्थानीय लोग नन्दलाल, सुरेश और फुलपातो देवी को लेकर मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचे. यहां जांच के बाद डाक्टर द्वारा नन्दलाल और सुरेश को मृत घोषित कर दिया गया.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

सूचना मिलने पर चैनपुर और शहर थाना पुलिस मामले के छानबीन में जुटी हुई है. घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजन एमआरएमसीएच पहुंचे और दहाड़ मारकर रोने लगे. इससे अस्पताल परिसर में कुछ देर तक महौल गमगीन हो गया. एक मृतक के परिजन दोपहर तक अस्पताल नहीं पहुंच पाये थे.

चार दिनों में कब कब हुई सड़क दुर्घटना

पलामू जिले में पिछले 4 दिनों के भीतर सड़क दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई है. मंगलवार की अहले सुबह जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र में एनएच 39 डालटनगंज-रांची मुख्य पथ पर एक बोलेरो के सड़क किनारे लाइन होटल के बाहर खड़े ट्रक से टकरा जाने के कारण बोलेरो पर सवार चार लोगों की मौत गई थी, जबकि मंगलवार की देर रात जिले के हुसैनाबाद थाना के बराही मोड़ के समीप जपला-दंगवार मुख्य सड़क पर बाइक के असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से उस पर सवार एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि इसी दिन बराही पुल के समीप ही अज्ञात वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई थी.

इसे भी पढ़ें : जनसंख्या नियंत्रण में बिहार फिसड्डी, प्रजनन दर 2.98 प्रतिशत

Related Articles

Back to top button