Lead NewsSci & Tech

दिनेश कार्तिक से इंग्लैंड में हुई गाली-गलौज! सुबह जल्दी नहीं उठने के मुद्दे ने पकड़ा तूल

New Delhi : विराट कोहली एंड कंपनी (Virat Kohli & Company) के इंग्लैंड दौरे के साथ ही दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का इंग्लैंड दौरा (England Tour) भी शुरू हो गया. भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के दौरान वो खासे चर्चा में रहे थे. इसकी वजह उनकी जबरदस्त कमेंट्री तो थी ही साथ ही सोशल मीडिया पर उनका छाया रहना भी था. WTC Final का ज्यादातर खेल बारिश में धुल गया था. बावजूद इसके मैच अपने नतीजे तक पहुंचा था.

इसे भी पढ़ें :भगवान जगन्नाथ रथयात्राः हाईकोर्ट ने कहा- सरकार ही ले सकती है फैसला

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहे अपशब्द

इसी दौरान साउथैंप्टन के मौसम का हाल बताते हुए दिनेश कार्तिक भी काफी चर्चित रहे थे. हालांकि, अब उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया है. 36 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज और कमेंटेटर का कहना है कि जब वो साउथैंप्टन से मौसम का हाल बयां कर रहे थे, उस दौरान उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों के अपशब्द भी सुनने को मिले थे.

advt

इसे भी पढ़ें :BIG NEWS : IPS अफसर जीपी सिंह पर राजद्रोह का केस, सरकार के खिलाफ साजिश का आरोप

मौसम के बारे में नहीं बताने की वजह से गुस्साए लोग

दिनेश कार्तिक के मुताबिक ऐसा तब हुआ था जब उन्होंने वहां के मौसम की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं की. कार्तिक ने कहा कि लोगों ने मेरे उस व्यवहार को सीरियसली ले लिया था. पहले दिन तो उन्होंने सराहना की, दूसरे दिन भी खुश हुए लेकिन तीसरे दिन जब मैंने मौसम की जानकारी शेयर नहीं की तो उन्होंने मुझे गालियां देनी शुरू कर दी.

वो कहने लगे, ” उठो, तुम क्या कर रहे हो? कुछ और भी कहा गया जिन शब्दों का इस्तेमाल मैं नहीं कर सकता. मुझे गाली दी गई क्योंकि साउथैंप्टन में बारिश हो रही थी और मैं उन्हें सुबह उठकर मौसम का हाल नहीं बता पा रहा था. इसके लिए मुझे हजारों अपशब्द कहे गए.”

इसे भी पढ़ें :UP के पूर्व CM कल्याण सिंह की मौत की खबर अफवाह, पोते ने कहा- बाबूजी अभी स्वस्थ हैं

कमेंट्री का दौर होगा खत्म, तो IPL 2021 पर जमेगा फोकस

इंग्लैंड में टीम इंडिया फिलहाल ब्रेक पर है. इस दौरान दिनेश कार्तिक ने वहां के T20 ब्लास्ट और हाल ही में खत्म हुई इंग्लैंड-श्रीलंका वनडे सीरीज में भी कमेंट्री की है. इंग्लैंड में कमेंट्री का दौर खत्म होने के बाद कार्तिक IPL 2021 में खेलने UAE जाएंगे, जहां सितंबर-अक्टूबर में बाकी बचे 31 मैचों का आयोजन होना है.

इसे भी पढ़ें :उपेंद्र कुशवाहा खुद को कर रहे हैं मजबूत,  राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की तैयारी? कल से करेंगे बिहार यात्रा की शुरुआत

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: