न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

कार्यकर्ताओं से बोले दिग्विजय सिंह, सौ बार चेक करें, बटन दबाया हाथ पर, पर्ची निकली फूल की तो…

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिग्विजय सिंह एक चुनावी सभा में अपने कार्यकर्तओं को मतदान के दिन सतर्क रहने को कह रहे हैं. वे ईवीएम को लेकर कह रहे हैं कि वोट डालने से पहले सौ बार चेक करें कि वोट कहां जा रहा है.

eidbanner
232

 Bhopal : ईवीएम का भूत अभी भी कांग्रेस पर सवार है, उतर ही नहीं रहा.  कांग्रेस के दिग्गज नेता और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा है कि वे मतदान के दौरान सतर्क रहें. वोट डालने से पहले सौ बार चेक करें कि वोट कहां जा रहा है. ईवीएम की पर्ची जांच लें.   बता दें कि मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिग्विजय सिंह एक चुनावी सभा में अपने कार्यकर्तओं को मतदान के दिन सतर्क रहने को कह रहे हैं. वे ईवीएम को लेकर कह रहे हैं कि वोट डालने से पहले सौ बार चेक करें कि वोट कहां जा रहा है.  कांग्रेस नेता का यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.  ईवीएम को पहले टेस्ट करना.  जब जांच होती है, तब एक बटन पर 100-100 बार कांग्रेस का बटन दबाकर देखना.

कहीं ऐसा ना हो कि बटन दबा रहे हो हाथ पर वोट चला जाये फूल पर. निकलने वाली पर्ची पर ध्यान देना.  यदि बटन दबाया हाथ पर, पर्ची निकली फूल की तो  शिकायत करें कि अंदर गलत काम हो रहा है.  इस वीडियो की खासी चर्चा हो रही है.

इसे भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: जोगी ने धार्मिक ग्रंथों की कसम खायी, सूली पर चढ़ जायेंगे, भाजपा के साथ नहीं जायेंगे

Related Posts

भारत से मिलकर काम करना चाहता है पाकिस्तान , इमरान ने की प्रधानमंत्री मोदी से बात

दक्षिण एशिया में शांति, प्रगति और समृद्धि के लिए अपनी इच्छा दोहराते हुए इमरान ने कहा कि वे इन उद्देश्यों को आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के साथ मिलकर काम करने के प्रति आशान्वित हैं.

चाहे दुश्मन को टिकट मिले, उसे जिताओ

बता दें कि दिग्विजय सिंह का एक वीडियो पहले भी वायरल हुआ था,  जिसमें वे कह रहे थे कि उनके भाषण से पार्टी को नुकसान होता है इसलिए वह किसी भी चुनावी अभियान में शामिल नहीं होंगे.  वे सार्वजनिक मंच से भाषण भी नहीं देंगे. एक कार्यकर्ता ने सिंह से पूछा था कि क्या वे इस बार सीएम नहीं बनेंगे.?  इसके जवाब में उन्होंने कहा कि काम नहीं किया तो सपने देखते रह जाओगे.  सपने देखते रहोगे तो सरकार ऐसे नहीं बनेगी.  इसलिए जिसको टिकट मिले, चाहे दुश्मन को टिकट मिले, उसे जिताओ. मेरा केवल एक काम है.  वो है कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं.  मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कटते हैं इसलिए मैं जाता नहीं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: