न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोले दिग्विजय सिंह, मुझे मध्य प्रदेश चुनाव में दखलंदाजी न करने को कहा गया था

मुझसे कहा गया था कि मैं मध्य प्रदेश चुनाव में दखलंदाजी न करूं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार से गायब रहने के सवाल पर यह जवाब दिया

41

Bhopal : मुझसे कहा गया था कि मैं मध्य प्रदेश चुनाव में दखलंदाजी न करूं. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के सीनियर नेता दिग्विजय सिंह ने राज्य में हुए विधानसभा चुनाव के प्रचार से गायब रहने के सवाल पर यह जवाब दिया. उनके बयान से कांग्रेस की किरकिरी हो सकती है.  दिग्विजय सिंह  के अनुसार उऩ्हें राज्य में ज्यादा हस्तक्षेप न करने को कहा गया था. इसलिए वे प्रचार और अन्य अभियान से दूर रहे. दिग्विजय सिंह ने इस क्रम में कहा कि चुनाव में जो मैं कर सकता था या मुझसे जो करने को कहा गया, वह मैने किया.15 साल से राज्य में शिवराज सरकार और कांग्रेस को वनवास… के सवाल पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि इसके पीछे राज़्य में 60 लाख फर्जी वोटरों का होना हैं.  साथ ही सिंह ने कहा कि पिछले पांच साल में मुख्य विपक्षी दल के रूप में कांग्रेस शिवराज सरकार को कोई तगड़ी चुनौती दे नहीं पायी. बता दें कि यह बयान दिग्विजय सिंह ने एनडीटीवी से बात करने के क्रम में दिया है. हालांकि, दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस का बचाव भी किया.

पहले कभी भी कांग्रेस को इतना एकजुट नहीं देखा

इस बार मैं आश्वस्त कर सकता हूं कि मैंने इस बार से पहले कभी भी कांग्रेस को इतना एकजुट नहीं देखा. कहा कि सभी एक साथ भाजपा का सामना करने के लिए खड़े रहे. पिछले माह दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर उनका भाषण पार्टी के लिए नुकसानदायक है तो वह पार्टी की भलाई के लिए कैंपेनिंग से दूर ही रहेंगे.  कहा था कि मेरा एक काम है… नो कैंपेनिंग, नो स्पीचेस.  मेरे भाषण से अगर पार्टी के वोट कटते हैं तो वह ऐसा नहीं करेंगे. दिग्विजय सिंह ने चुनाव के मद्देनजरट्वीट किया था कि कई ऐसे मतदान केन्द्रों पर जो कांग्रेस के पक्ष के हैं, वहां से ईवीएम खराब होने के समाचार आ रहे हैं.  कांग्रेस के पोलिंग एजेन्ट्स को दो बातों का ध्यान रखें कि जो मशीन खराब होती है और जो उसके स्थान पर बदली जाती है उनके नंबर जरूर नोट कर लें.  जो नयी मशीन आती है उसे वोटिंग चालू करने के पूर्व चेक जरूर करें.

इसे भी पढें : भाजपा की पकोड़ा पॉलिटिक्स ने देश का बेड़ा गर्क कर दिया : कांग्रेस

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: