DhanbadJharkhand

#Dhullu तेरे कारणः चुनाव परिणाम आने के साथ ही ढुल्लू के गुर्गे दिखाने लगे रंग, यौन शौषण पीड़िता को दी सरेआम जान से मार देने की धमकी

Dhanbad : यौन शौषण पीड़िता को मंगलवार को ढुल्लू महतो के गुर्गों ने सरेआम जान से मार देने की धमकी दी है. इस बाबत पीड़िता ने मामला दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. पीड़िता का कहना है कि वह मंगलवार की सुबह लगभग 11 बजे अपनी दुकान पर बैठ कर अखबार पढ़ रही थीं. इस दौरान चुनाव की चर्चा चल रही थी. इसी बीच राजू गुप्ता नामक शख्स आया और गाली-गलौज करने लगा. उसने यह भी कहा कि तुम ढुल्लू के ऊपर से मुकदमा वापस ले लो. उसने कहा कि मुकदमा वापस नहीं लेने पर तुम्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें – आसान नहीं होनेवाली है विधानसभा में हेमंत की डगर, सामने होंगे सात दिग्गज और प्रखर वक्ता

चुनाव के दिन भी हमला करने की कोशिश की गयी थी

पीड़िता ने बताया है कि चुनाव के दिन भी ढुल्लू महतो के एक गुर्गा धर्मेंद्र गुप्ता ने डीएवी कॉलेज के पास उस पर हमला करने की कोशिश की लेकिन प्रशासन की मुस्तैदी के कारण उस दिन उसकी जान बच गयी. थाना में आवेदन देते हुए पीड़िता ने कहा है कि ढुल्लू और उसके गुर्गे उसकी जान के दुश्मन बने हुए हैं. वे लोग उसके पति और बच्चों के पीछे भी लगे हुए हैं. पीड़िता ने बताया कि होली के दिन भी ढुल्लू के गुर्गों ने घर पर आकर गाली-गलौज कर धमकी दी थी. अत: प्रशासन की ओर से उसे और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया करायी जाये.

इसे भी पढ़ें – जानें कांग्रेस कोटे से कौन हो सकते हैं मंत्रिमंडल में शामिल, इन नामों पर चर्चा तेज

भाजपा में किसी ने नहीं सुनी फरियाद तो थामा था कांग्रेस का दामन

पीड़िता भाजपा की एक कर्मठ कार्यकर्ता रही है. बताया जाता है कि कतरास में संगठन का विस्तार करने में पीड़िता ने अहम भूमिका निभायी थी. इसके बावजूद भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने उसके साथ ज्यादती करने की कोशिश की तो भाजपा ने उसका साथ नहीं दिया. उसने भाजपा के जिला स्तर से लेकर राज्य स्तर तक के पदाधिकारियों से गुहार लगायी. इसके बावजूद विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गयी. पार्टी की इसी बेरुखी से तंग आकर पीड़िता ने चुनाव के दरम्यान कांग्रेस का दामन थाम लिया था.

इसे भी पढ़ें – झाविमो ने महागठबंधन को दिया बिना शर्त समर्थन, विधायक दल के नेता चुने गये प्रदीप यादव

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: