न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

ढुल्लू का रंगदारी मामले पर पलटवार, कहा- दो नंबर का काम करते हैं हार्ड कोक भट्ठा चलानेवाले

122

Dhanbad: सरकार से 4000 से 5000 रुपया सब्सिडी लेकर हार्ड कोक भट्ठावाले कोयला लेते हैं. दो नंबर का कारोबार करते हैं. कोलियरी में भट्ठावाले आरओएम के बदले स्टीम लोड करवाते हैं. कोयला सीधे बाजार में बेच कर 10-10 हजार कमाते हैं. मामले की सीबीआइ जांच हो सब पता चल जाएगा. धनबाद सर्किट हाउस में गुरुवार को प्रेस वार्ता में बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो ने इंडस्ट्रीज एंड कामर्स एसोशिएशन की बुधवार को हुई बैठक में उन पर किए गये हमले का करारा जवाब दिया. ढुल्लू महतो ने बातों ही बात में कहा कि हमको टारगेट करके वह लोग क्या करेंगे? मेरा मर्डर करवा देंगे क्या? उनके पैसा से जो चुनाव जीतते हैं वह उनकी मदद करेंगे. मैं तो मजदूरों के समर्थन से नेता बना हूं. उनका हुक्म क्यों मानूंगा? मीडिया के सामने बोलने से क्या होगा?

अगर, भट्ठावाले उनके पास आते हैं तो मजदूरों से बात करवा देंगे. रुपया 1250 देना होगा, कि कम देना होगा? इस सवाल का जवाब ढुल्लू महतो ने नहीं दिया. कहा मामला मजदूरों का है.

ताकि याद रहे

silk_park

बुधवार को इंडस्ट्रीज एंड कॉमर्स एसोसिएशन की बैठक में हार्ड कोक भट्ठा मालिकों ने स्पष्ट किया था कि वे लोग कोयला लोडिंग का बढ़ा खर्च नहीं देंगे. कहा कि यह स्पष्ट तौर पर रंगदारी है इसमें शक नहीं होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – नीरज सिंह हत्याकांड: कोर्ट ने खारिज की विधायक संजीव सिंह की याचिका

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: