न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मुझे पार्टी से निकालने के लिए #DhulluMahto ने BJP के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह को दिये हैं लाखों रुपये: भाजपा नेत्री

यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिला नेत्री ने पार्टी से निकाले जाने की साजिश रची जाने का लगाया आरोप

1,300

Dhanbad: विधायक ढुल्लू महतो पर यौन शोषण लगाने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि विधायक के इशारे पर ही उन्हें बीजेपी से निकालने की साजिश रची जा रही है.

भाजपा की संगठन मंत्री ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि ढुल्लू महतो के इशारे पर उन्हें पार्टी से निकालने की साजिश रची गयी है.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

इसे भी पढ़ेंःपेयजल एवं स्वच्छता विभाग सचिव आराधना पटनायक ने गुमला में ODF फर्जी निकासी जांच पर उठाया सवाल, कहा- फिर से करें जांच

उन्होंने आरोप लगाया कि ढुल्लू महतो ने इसके लिए भाजपा जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह पर दबाव बनाया. इसके लिए ढुल्लू महतो ने चंद्रशेखर सिंह को लाखों रुपये दिये हैं. जिस कारण मेरे खिलाफ यह साजिश रची गयी है.

भाजपा नेत्री ने बताया कि विधायक के खिलाफ मुंह खोलने की सजा मुझे दी गयी है. जबकि पार्टी की ओर से मेरे पास ऐसा कोई लिखित आदेश अभी तक नहीं आया है.

DC-SP दागी MLA से मिलाते हैं हाथ, किससे करूं न्याय की उम्मीद

भाजपा नेत्री ने आरोप लगाया कि जिले के डीसी और एसएसपी दागी विधायक से हाथ मिलाते हैं. हाल ही में इस विधायक के खिलाफ दुष्कर्म की कोशिश करने की प्राथमिकी मैंने दर्ज करवायी है.

इस तस्वीर से साफ जाहिर होता है कि डीसी और एसएसपी भी दागी विधायक से मिले हुए हैं. ऐसे में मैं किससे न्याय की उम्मीद करूं.

इसे भी पढ़ेंः#ViralAudio: कृषि मंत्री रणधीर सिंह PCC पथ के लिए मांग रहे कमीशन, कहा- 40 हजार दो और भी टेंडर निकलवा देंगे

स्थानीय पदाधिकारियों पर मुझे भरोसा नहीं है. इस मामले की जांच सीबीआइ से होनी चाहिए. मालूम हो कि कतरास में सीएम के कार्यक्रम की तैयारी का जायजा लेने के लिए सोमवार की देर शाम डीसी अमित कुमार, एसएसपी कौशल किशोर कतरास गये हुए थे. इसी दौरान उन्होंने आरोपी विधायक से हाथ भी मिलाया था.

ढुल्लू जैसे लोगों से पार्टी की छवि हो रही है धूमिल: भाजपा नेत्री

पत्रकारों से बात करते हुए भाजपा नेत्री ने कहा कि दो दिन पहले हमलोगों ने बाघमारा में एक बैठक की थी. बैठक में निर्णय लिया गया था कि भाजपा बाघमारा से किसी साफ व स्वच्छ छवि बाले नेता को टिकट दे.

ढुल्लू जैसे आपराधिक चरित्र वाले लोगों को टिकट नहीं दे. इससे पार्टी की छवि धूमिल होती है. इस बैठक के बाद एक अखबार में यह खबर आयी कि मुझे पार्टी से निकाल दिया गया है. यह सरासर अन्याय है. मैं भाजपा की समर्पित कार्यकर्ता हूं और रहूंगी.

उन्होंने बताया कि ढुल्लू महतो जैसे लोगों को टिकट देने से पार्टी की छवि क्षेत्र में धूमिल हो रही है. उन्होंने कहा कि ढुल्लू एक सजायाफ्ता तो है ही, उसके खिलाफ 28 आपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

इस तरह के लोगों को टिकट देने से पार्टी की क्या छवि रहेगी? उन्होंने पत्रकारों को बताया कि जब से मैंने ढुल्लू महतो के खिलाफ आवाज उठाना शुरू किया है, तब से मुझे हर तरह से प्रताड़ित करने की कोशिश की जा रही है.

लेकिन मैं इन प्रताड़नाओं से तंग आने वालों में से नहीं हूं. मैं ढुल्लू महतो के खिलाफ अंतिम दम तक लड़ती रहूंगी.

उन्हें पद मुक्त किया गया है : भाजपा जिलाध्यक्ष

वहीं इस मामले में भाजपा के जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि उन्हें पार्टी से नहीं निकाला गया है, बल्कि उन्हें पद मुक्त किया गया है.

पद मुक्त करने का यह आदेश प्रदेश की ओर से आया था. इसकी कोई लिखित जानकारी मेरे पास नहीं आयी है. फोन कर मुझे बताया गया था कि उन्हें पद मुक्त किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान उक्त नेत्री को पार्टी विरोधी कार्य में लिप्त पाया गया था, जिस कारण यह कार्रवाई की गयी.

इसे भी पढ़ेंः#CM की जन आशीर्वाद यात्रा पर विपक्ष की चुटकी, ‘पांच साल किया होता काम तो दर-दर भटकना नहीं पड़ता’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like