न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

मारपीट मामले में ढुल्लू महतो को मिली अग्रिम जमानत, यौन शोषण मामले पर शुक्रवार को सुनवाई

269

Dhanbad : गुरुवार को बीजेपी के बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की ओर से कोर्ट में दो मामलों में अग्रिम जमानत याचिका दायर की गयी थी. इनमें से एक मारपीट के मामले में ढुल्लू महतो को अग्रिम जमानत मिल गयी है.

जबकि यौन शोषण मामले में दायर जमानत याचिका को एडीजे थ्री के कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया गया है. इसपर शुक्रवार को सुनवाई की जायेगी. बताया जाता है कि आकाशकिनारी कोलियरी से कोयला उठाव करने के दौरान डीओ धारक जगदीश राय के साथ मारपीट की गयी थी.

इसे भी पढ़ें – चास SDM IAS शशि प्रकाश ने आखिर क्यों कहा- इसे दूर ले जाकर इतनी जोर से मारो कि आवाज मुझ तक आये, देखें वीडियो

जगदीश राय ने ढुल्लू महतो पर लगाया था मारपीट का आरोप

ढुल्लू और उनके समर्थकों पर कोयला नहीं उठाने देने का आरोप लगाया गया था. इस मामले में कतरास थाना कांड संख्या 106/2018 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. कोर्ट ने इस मामले में उन्हें जमानत दे दी है.

गौरतलब है कि जमीन हड़पकर मंदिर बनवाने के मामले में बुधवार को पुलिस ढुल्लू महतो को  गिरफ्तार करने उनके घर पहुंची थी. गिरफ्तारी की भनक विधायक ढुल्लू महतो को पहले ही लग गयी थी और वे घर छोड़कर फरार हो गये थे.

Whmart 3/3 – 2/4

इस दौरान ढुल्लू महतो को गिरफ्तार करने गयी पुलिस को स्थानीय महिलाओं का विरोध भी झेलना पड़ा था. इसके बावजूद पुलिस ने उनके सभी कमरों की तलाशी भी ली, लेकिन विधायक नहीं मिले.

इसे भी पढ़ें – विश्व एथलेटिक्स संघ ने सिंथेटिक ट्रैक को किया था सर्टिफाइड, अब परखने में जुटी इंजीनियरों की फौज

यौन शोषण पीड़ीता ने  की सुरक्षा कर्मी की रखी मांग

वहीं दूसरी ओर यौन शोषण पीड़िता सह कांग्रेस नेत्री ने गुरुवार को ग्रामीण एसपी अमित रेणु से मुलाकात कर हथियारबंद सुरक्षाकर्मी देने की मांग की. उन्होंने कहा कि उन्हें दो महिला सुरक्षाकर्मी दिया गया है. लेकिन उनके पास हथियार नहीं हैं.

साथ ही कहा कि बीजेपी विधायक ढुल्लू महतो काफी ताकतवर व्यक्ति हैं. मुंह बंद रखने के लिए उन पर कई बार हमला करवाने की कोशिश की गयी है. ऐसे में अगर उनपर कोई हथियार से हमला करता है, तो ये महिला सुरक्षाकर्मी उसे नहीं रोक पायेंगी.

इसे भी पढ़ें – भू-राजस्व विभाग हुआ सख्त, कहा- जहां दाखिल-खारिज के अधिक मामले पेंडिंग वहां के अधिकारी दें जवाब

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like