DhanbadJharkhand

#Dhullu तेरे कारण : SSP से मिले बियाडा के पूर्व अध्यक्ष, कहा- मेरे खिलाफ साजिश रच रहे हैं बाघमारा MLA

Dhanbad : बियाडा के पूर्व अध्यक्ष विजय झा अपने पुत्र पर लगे आरोप के मामले में शुक्रवार को धनबाद एसएसपी कौशल किशोर से मिले. उन्होंने कहा कि उनका पुत्र बेकसूर है. बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो उनके खिलाफ साजिश रच रहे हैं. उन्होंने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की.

विजय झा ने कहा है कि ये बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो की सोची-समझी साजिश है. मुझे और मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि मैंने हमेशा दबे -कुचले लोगों की मदद की है. अन्याय के खिलाफ आवाज उठाता रहा हूं जिस कारण विधायक मुझे देखना तक नहीं चाहते.

इसे भी पढ़ें : 17 को #PMmodi के जन्मदिन पर 137 करोड़ से बनने वाली 1600 KM सड़कों का शिलान्यास करेंगे सीएम

न हम झुकेंगे, न टूटेंगे

उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला ने 8:14 में घटना होने की बात कही है. उस समय मेरा बेटा घर में था. जिसके सारे सीसीटीवी फुटेज हमने एसएसपी, ग्रामीण और बाघमारा डीएसपी को दे दिये हैं. यहां तक कि नर्सिंग होम का सीसीटीवी फुटेज भी दिया है.

साथ ही कहा कि आरोप लगने के बाद मैंने खुद पुलिस को फोन कर बुलाया और सीसीटीवी फुटेज दिखाये. उन्होंने कहा कि इस दबंग विधायक को लोगों को बदनाम करने की आदत है.

उन्होंने कहा कि जगदीश राय और बलदेव वर्मा जैसे कई लोगों को इसी तरह फंसाकर परेशान किया जाता है. लेकिन हम न टूटेंगे और न झुकेंगे.

इसे भी पढ़ें : चतुर्थ विधानसभा: 127 कार्यदिवस में 127 विधेयक हुए पारित, पूछे गये 9455 प्रश्न

… तो महिला नेत्री के आरोप पर क्यों नहीं हुई FIR

विजय झा ने कहा कि मेरे बेटे पर तो एक दिन में FIR हो गया लेकिन एक भाजपा के महिला नेत्री द्वारा ढुल्लू महतो पर लगाये गये आरोप के 9 महीने हो गये. उसने इस मामले में आत्मदाह करने की भी कोशिश की. हाईकोर्ट ने भी आदेश दिया लेकिन ढुल्लू के खिलाफ प्राथमिकी नहीं हुई.

इसे भी पढ़ें : चतराः भगवान भरोसे सदर अस्पताल की चिकित्सा व्यवस्था, एक खुराक दवा भी नसीब नहीं हो रही बच्चों को

Related Articles

Back to top button