JharkhandOFFBEATRanchiSports

धौनी ने जेएससीए में खूब बहाया पसीना, दिखे अपनी सबसे पहली बाइक पर

Ranchi: महेंद्र सिंह धौनी ने रविवार को जेएससीए धुर्वा में खूब पसीना बहाया. उन्होंने वहां पर नेट प्रैक्टिस की और शाम करीब पांच बजे स्टेडियम से बाहर निकले. इस वक्त वे अपनी पुरानी बाइक यामहा आरएक्स की सवारी करते हुए दिखे. इस बीच वे काफी कूल नजर आ रहे थे. यह सबसे पुरानी व धौनी की पहली बाइक है और इसकी सवारी करना उन्हें आज भी काफी पसंद है.
मालूम हो कि धौनी के पास कई बड़ी कंपनियों की बाइक हैं और वे हमेशा ही अपने फैंस के बीच बाइक सवारी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.

इसे भी पढ़ें- खेल के क्षेत्र में करियर की अपार संभावनाएं, अनुशासन, कड़ी मेहनत व लक्ष्य निर्धारित कर खिलाड़ी पा सकते हैं सफलता : जटाशंकर चौधऱी

मालूम हो कि दुबई में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताने के बाद महेंद्र सिंह धौनी अपने होम टाउन रांची में है. इस दौरान धौनी अक्सर अपने फार्म हाउस में ही अधिकतर समय बिताते नजर आ रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच वह जिम में जाकर पसीना बहाना नहीं भूलते.

अभी धौनी अपने फार्म हाउस में की गयी ऑर्गेनिक खेती को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. उनके खेत में स्ट्राब्रेरी की खेती से लेकर कई सब्जियों की खेती हो रही है. साथ ही पॉल्ट्री फॉर्म में कड़कनाथ मुर्गा पालन हो रहा है. इस बीच कृषि विभाग के सहयोग से उनके खेत की सब्जियों को दुबई भेजने की तैयारी है. इसके लिए एजेंसी का भी चयन किया जा चुका है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: