lok sabha election 2019National

वीरू’ के अंदाज में धर्मेंद्र ने हेमामालिनी के लिये मांगे वोट

Mathura : मथुरा से भाजपा प्रत्याशी और फिल्म अभिनेत्री हेमामालिनी के लिए रविवार को उनके पति व अभिनेता धर्मेंद्र ने यहां जमकर प्रचार किया और कई जनसभओं में उनके लिये फिल्म शोले के ‘वीरू’ के अंदाज में वोट मांगे.

इसे भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में सबसे अमीर प्रत्याशी कांग्रेस के वसंताकुमार,  417 करोड़ के मालिक

फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में हेमामालिनी के लिए जनता से वोट मांगे

धर्मेंद्र ने अपने पुराने अंदाज में मतदाताओं से हेमामालिनी के पक्ष में मतदान करने की अपील की. उन्होंने जाट बहुल आबादी वाले इलाकों में तीन सभाएं संबोधित की. उन्होंने प्रचार की शुरुआत गोवर्धन क्षेत्र में खूंटैल (जाटों की एक उपजाति) पट्टी के कस्बे सौंख से की. उन्होंने फिल्म शोले के वीरू के अंदाज में हेमामालिनी के लिए जनता से वोट मांगे.

जनसभा को संबोधित करते धर्मेंद्र ने कई फिल्मी डायलॉग भी बोले, जिन पर जनता ने जमकर तालियां बजाईं. मंच पर धर्मेंद के साथ भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी सहित पार्टी के कई पदाधिकारी मौजूद रहे. सौंख कस्बे के गढ़वाल स्टेडियम की चुनावी सभा में अपनी सदाबहार फिल्म ‘शोले’ वाले वीरू के अंदाज में उन्होंने कहा, “अरे गांव वालों, अगर आपने हेमामालिनी को अच्छे वोटों से नहीं जिताया तो इस गांव में जो टंकी है ना… मैं उस पर चढ़ जाऊंगा.” बस, उनका कहना था कि पंडाल में तालियां गूंज उठीं.

इसे भी पढ़ें  पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर से उतारे गये काले बक्से में क्या था,  कांग्रेस ने जांच की मांग की

मुझ जैसे गांव के सीधे-साधे किसान को आप सबने बहुत प्यार दिया

खुद को भी एक किसान के रूप में पेश करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘वो गांव का धर्मेंद्र सिंह देओल ही था जिसने मुझे आप सब का प्यारा धर्मेंद्र बनाया. फिल्मी दुनिया में प्रसिद्ध कराया. मुझ जैसे गांव के सीधे-साधे किसान को आप सबने बहुत प्यार दिया. मैं चाहता हूं कि यही प्यार अपनी सांसद को भी दें. उन्हें भारी मतों से जिताएं.’’

इसे भी पढ़ें Exclusive : IFS संजीव चतुर्वेदी ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- मंत्री से फोन पर हुई बातचीत का ब्यौरा…

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close