Fashion/Film/T.VLead NewsNational

Dhanush के पिता ने बताई बहू Aishwarya से तलाक की वजह, बोले-पारिवारिक झगड़े का मतलब अंत नहीं

Chennai : साउथ एक्टर और रजनीकांत के दामाद धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या ने (Aishwaryaa) हाल ही में अलग होने का फैसला किया. शादी के 18 साल बाद रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और धनुष ने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि वो अब अपनी राहें अलग कर रहे हैं.

Advt

इस मामले में अब धनुष के पिता और तमिल फिल्ममेकर कस्तूरी राजा (Kasthuri Raja) का भी रिएक्शन आया है. धनुष के पिता ने बेटे बहू के तलाक की वजह पारिवारिक झगड़े को बताया है.

इसे भी पढ़ें : दुमका में राशन डीलर की रॉड से मारकर हत्या, आरोपी फरार

क्या कहते हैं धनुष के पिता

एक न्यूज पोर्टल से बातचीत में धनुष के पिता कस्तूरी राजा ने कहा कि ये तलाक नहीं बल्कि सेपरेशन (अलग होना) है. अक्सर फैमिली व कपल के बीच में मनमुटाव और झगड़े होते रहते हैं. इसी वजह से ये दोनों भी अलग हुए हैं.
धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या (Aishwaryaa) का पारिवारिक झगड़ा ठीक उसी तरह हो रहा है, जैसे एक सामान्य पति और पत्नी करते हैं. इसका मतलब अंत नहीं है. कस्तूरी राजा ने कहा- मैंने उन दोनों से फोन पर बात की और उन्हें कुछ सलाह दी है. उन्होंने बताया कि फिलहाल धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या हैदराबाद में हैं.

इसे भी पढ़ें : नालंदा में शराब पार्टी करते बिजली विभाग के चार कर्मचारी गिरफ्तार

धनुष ने ट्विटर पर किया था पोस्ट

बता दें कि 17 जनवरी को धनुष (Dhanush) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- 18 साल दोस्त, माता-पिता व कपल के रूप में हमारा साथ रहा है. आपसी समझदारी का ये सफर आगे भी ऐसे ही चलता रहेगा लेकिन आज हम ऐसे मोड़ पर खड़े हैं, जहां से हमारे रास्ते जुदा हो रहे हैं. ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है. सभी हमारे फैसले की रिस्पेक्ट करें और प्राइवेसी को बनाए रखें.
जानकारी हो कि ऐश्वर्या और धनुष ने साल 2004 में शादी की थी. दोनों के दो बच्चे हैं यात्रा और लिंगा. हाल में ही धनुष (Dhanush) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ अतरंगी रे में भी नजर आए थे.

इसे भी पढ़ें :  UP Election 2022 : हॉट केक बनी गोरखपुर सदर विधानसभा सीट, यहां योगी को टक्कर देंगे भीम आर्मी के चंद्रशेखर

Advt

Related Articles

Back to top button