National

सड़क ओवरब्रिज के किनारे धंसी जमीन, आसनसोल में ट्रेन सेवा प्रभावित

Kolkata : पिछले दो दिनों से लगातार बारिश हो रही है. इसकी वजह से देश के अलग-अलग हिस्सों में कई घटनाएं हो रही है. कही पानी जमा है, तो कही सड़क टूट रही है, तो कही भूस्खलन हो गया है. इसी बारिश की वजह से कुल्टी स्टेशन के निकट एक सड़क ओवरब्रिज के किनारे जमीन धंसने का मामला सामने आया है. जमीन धंसने के बाद पूर्वी रेलवे के आसनसोल खंड में ट्रेन सेवा प्रभावित हो गई है. ट्रेन सेवा प्रभावित होने से लोगों को काफि परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं पूर्वी रेलवे के एक प्रवक्ता ने घटना की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें- मांडू में बिरहोर की मौत की वजह जो भी हो, जिम्मेदार पर होगी कार्रवाई : सरयू राय

पूर्वी रेलवे के प्रवक्ता आर एन महापात्रा ने बताया कि पूर्वी रेलवे के निरीक्षकों ने शुक्रवार सुबह आसनसोल – धनबाद खंड में कुल्टी स्टेशन के निकट एक छोटे ओवरब्रिज के नीचे सड़क के किनारे जमीन धंसी हुई देखा. उन्होंने बताया कि हावड़ा और सियालदा से इस मार्ग से उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली ट्रेनों को जमीन धंसने की घटना की वजह से एहतियातन निलंबित कर दिया गया. महापात्रा ने बताया उत्तर प्रदेश में विभिन्न स्थानों पर जाने वाली ट्रेनों को चितरंजन की तरफ से ले जाया जा रहा है. उन्होंने बताया कि पिछले दो दिन से हो रही बारिश की वजह से जमीन धंसने की घटना हुई.

इसे भी पढ़ें- विभागों ने खर्च कर दिये 29,449 करोड़, पर नहीं दे पा रहे उपयोगिता प्रमाणपत्र, एजी ने जतायी आपत्ति

इसे भी पढ़ें- हटाये गये रिम्स के मेडिकल ऑफिसर, डॉ विद्यासागर के हाथों जिम्मा

इसे भी पढ़ें- नगर निगम के स्वच्छता के दावे की निकली हवा, पब्लिक टॉयलेट्स का हाल बेहाल

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button