न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद जिप अध्यक्ष रोबिन गोराईं की पत्नी अनिता ने खाया जहर !

अस्पताल में भर्ती,  हालत गंभीर

271

Dhanbad : धनबाद जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन गोराई की पत्नी पत्थरकुआं पंचायत की मुखिया अनिता गोराईंं ने जहर खा लिया है. इसका संकेत एशियन जालान अस्पताल के सचिव राजीव शर्मा ने आइसीओ में भर्ती अनिता को देखकर आने के बाद पत्रकारों से बातचीत में दिया. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक अनिता गोराईं की स्थिति गंभीर बनी हुई है.

इसे भी पढ़ें : राज्य में 5 फीसदी भी पन बिजली नहीं,  हाइडल पावर प्लांट पर ग्रहण, 68 जगह किये गये थे चिन्हित

पारिवारिक विवाद के कारण खाया जहर 

hosp3



सूत्र बताते हैं कि अनिता ने रोगर कीटनाशक खाया है. अस्पताल में उनके पति रोबिन गोराईं भी आये हुए हैं. लेकिन अस्पताल के ही एक कमरे में खुद को बंद कर लिया है. ऐसा उन्होंने मीडिया के सवालों से बचने के लिए किया है. बताया जाता है कि जहर खाने की घटना रविवार सुबह की है. स्थिति बिगड़ने पर जिला परिषद अध्यक्ष रॉबिन गोराईंं ने दोपहर अपनी पत्नी को बेहोशी के हाल में लाकर पीएमसीएच में भर्ती कराया. जहर खाने की वजह पारिवारिक विवाद बताया जाता है. बता दें कि अनिता जिले की तेज तर्रार मुखिया है. मुखिया होकर भी वह अपने पति को सार्वजनिक जीवन में स्थापित करने के लिए जानी जाती हैं.

 इसे भी पढ़ें – जेएसएससी : कनीय अभियंताओं की स्थायी नियुक्ति के फॉर्म 500 रुपये में, अनुबंध वालों से वसूले जा रहे 2000

भाजपा नेताओं का अस्पताल में लगा तांता

मुखिया अनिता गोराईंं के दाखिल होने की सूचना मिलते ही अस्पताल में भाजपा नेताओं का तांता लग गया. सबसे पहले धनबाद के विधायक राज सिन्हा अस्पताल पहुंचे. पत्रकारों के पूछने पर अस्पताल में दाखिल करने का कारण बताने में आनाकानी की. मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, सिंदरी विधायक फूलचंद मंडल, उनके पुत्र धरणीधर मंडल, बाघमारा के विधायक ढुल्लू महतो के खासमखास भाजपा कार्यकर्ता धरमजीत सिंह अपने दर्जनों कार्यकर्ताओं के साथ अस्पताल पहुंचे. सभी ने मुखिया के पति रोबिन गोराईंं से जानकारी ली. डॉक्टरों ने मरीज की स्थिति को देखते हुए कहा कि 24 घंटे के बाद ही कुछ स्पष्ट बोला जा सकता है. अभी मरीज की रिकवरी में डॉक्टर लगे हुए हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: