न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः जिला परिषद की बैठक में हंगामा, जिप सदस्यों ने मीटिंग के नाम पर खानापूर्ति की कही बात

690

Dhanbad : जिला परिषद बोर्ड की बैठक शुरू होते ही हंगामे की भेंट चढ़ गया. जिप सदस्यों ने बैठक को लेकर जमकर बवाल काटा. 11 सदस्यों की उपस्थिति में ही बैठक शुरू कर दी गई थी जिसे लेकर बोर्ड की बैठक में हंगामा किया गया.

जिप सदस्यों ने मीटिंग के नाम पर खानापूर्ति करने की बात कही. साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्य नहीं होने का आरोप लगाते हुए बोर्ड की बैठक का बहिष्कार कर दिया.

इसे भी पढ़ें – लातेहारः बिना आंगनबाड़ी निर्माण के ही निकाल लिये 3 लाख 57 हजार रुपये

ग्रामीण क्षेत्रों का विकास नहीं करने का आरोप

जिप सदस्य दुर्गा दास समेत अन्य सदस्य सदन के अंदर जमीन पर बैठ गयीं. जिसके बाद दुर्गा दास ने बिना कोरम पूरा किये ही बैठक करने का आरोप लगाया. साथ ही कहा कि जिला परिषद के अध्यक्ष सिर्फ धनबाद शहर के विकास पर ही ध्यान देते हैं.

ग्रामीण क्षेत्रों के विकास पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है और न ही विकास के लिए किसी तरह की कोई पहल की जा रही है. सदन की अवमानना बताते हुए दुर्गा दास ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें – केरल पहुंचा मॉनसून, मौसम विभाग ने इस साल 96 फीसदी बारिश की संभावना जताई

क्या कहना है जिप अध्यक्ष का

हंगामे को लेकर जिला परिषद अध्यक्ष रोबिन चंद्र गोराई का कहना है कि सुबह 10 बजे बैठक का समय तय किया गया था. जसके बाद निर्धारित समय पर सदस्य सदन के अंदर आये और फिर बैठक शुरू की गयी.

वहीं ग्रामीण इलाकों के विकास की बात को लेकर रोबिन चंद्र का कहना है कि हरेक बैठक में सदस्यों के द्वारा हंगामा किया जाता है. जिसकी वजह से बैठक सही तरीके से नहीं हो पाती है. अगर बैठक ही अच्छे से नहीं होगी तो फिर ग्रामीण इलाकों की परेशानियों के बारे में कैसे पता चल सकेगा. और ऐसे में क्षेत्र का विकास कैसे संभव हो पाएगा.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
क्या आपको लगता है हम स्वतंत्र और निष्पक्ष पत्रकारिता कर रहे हैं. अगर हां, तो इसे बचाने के लिए हमें आर्थिक मदद करें.
आप अखबारों को हर दिन 5 रूपये देते हैं. टीवी न्यूज के पैसे देते हैं. हमें हर दिन 1 रूपये और महीने में 30 रूपये देकर हमारी मदद करें.
मदद करने के लिए यहां क्लिक करें.-

you're currently offline

%d bloggers like this: