NEWS

धनबाद :  जिला परिषद की बैठक में हंगामा देख भागे जिला परिषद अध्यक्ष और DDC

 Dhanbad :  धनबाद के गोल्फ ग्राउंड स्थित विवाह मंडप में लॉकडाउन के बीच पहली बार जिला परिषद् की बैठक हुई. लेकिन वो भी हंगामे के भेट चढ़ गयी.

 बैठक में शामिल धनबाद के डीडीसी दशरथ चन्द्र दास ने सदस्यों के बीच कुल 21 नए एजेंडों को रखा. जिसमें मॉल भी शामिल है. लेकिन जैसे ही धनबाद डीडीसी दशरथ चन्द्र दास और जिला परिषद अध्यक्ष रॉबिन गोराई ने नए एजेंडों को सदस्यों के बीच रखा, सभी सदस्य हंगामा करने लगे. भारी हंगामा देख दोनों बैठक छोड़ भाग खड़े हुए. बैठक में शामिल सदस्य पहले के एजेंडों को पूरा करने की मांग कर रहे थे.

advt

इसे भी पढ़ेंः बाबरी विध्वंस केस: CBI कोर्ट 30 सितंबर को सुनायेगा फैसला, आडवाणी और जोशी भी हैं आरोपी

वहीं बैठक में शामिल जीप सदस्य दुर्गा दास ने कहा कि हमलोग गांव के लोगो द्वारा चुने गए एक प्रतिनिधि हैं. और प्रतिनिधि होने के नाते सबसे पहला कर्तव्य गांव का विकास करना है ना कि शहर में मॉल बनाना.

 उन्होंने यह भी कहा कि अध्यक्ष और डीडीसी पूंजीपतियों से मिल कर गांव का विकास छोड़ शहर का विकास करने में लग गए हैं. हम ये हरगिज नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि अध्यक्ष और डीडीसी 15 से 20 दिन के अंदर पुराने एजेंडों को पूरा करें. अन्यथा आगे की रणनीति बना कर सभी सदस्य गांव की जनता को लेकर विकास की मांग के लिए सड़क पर उतरेंगे. और उग्र आंदोलन करेंगे.

इसे भी पढ़ेंः गढ़वा: अवैध हथियार बनाने और बेचने में शामिल सात आरोपी गिरफ्तार

adv
advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button