DhanbadJharkhand

#Dhanbad : युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, मुहल्लेवालों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले 

विज्ञापन

Dhanbad : निरसा के कुमारधुबी क्षेत्र में सोमवार को एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. कुमारधुबी पुलिस उक्त युवक को पकड़ कर थाना ले आयी. पीड़िता की मां की शिकायत पर कुमारधुबी पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर युवक को जेल भेजने की तैयारी शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें – #Dhanbad: अलकुशा कोलियरी में भूमि पूजन के दौरान चली गोली, अफरा-तफरी का माहौल

बच्ची चिल्लाने लगी तो दौड़ी मां

पीड़िता की मां ने बताया कि सोमवार को करीब दो बजे छत से होते हुए शिवलीबाड़ी अंसार मोहल्ला निवासी युवक पोलटी मेरी बच्ची के कमरे में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा. जब बच्ची चिल्लाने लगी तो मैं वहां पहुंची. वहां पहुंच कर  देखा कि वह मेरी बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास कर रहा था. वह तकिया से मेरी बच्ची का मुंह बंद कर जान से मारने का प्रयास कर रहा था. जिससे मेरी बच्ची का एक दांत भी टूट गया.

इसे भी पढ़ें – कोरोना क्राइसिस के सबक

युवक को जेल भेजने की तैयारी की जा रही

मैंने जब युवक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह मुझे झपट्टा मार कर भागने लगा. मेरे द्वारा शोर करने पर मोहल्लेवालों ने युवक पोलटी को पकड़ लिया. उसके बाद इसकी सूचना पंचायत के मुखिया मो. सनोवर को दी गयी. फिर मामले की जानकारी कुमारधुबी पुलिस को दी गयी. पुलिस मौके पर पहुंच कर युवक को गिरफ्तार कर थाने ले आयी.

इस संबंध में ओपी प्रभारी पुरषोत्तम कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही युवक को हिरासत में ले लिया गया है. जेल भेजने की प्रक्रिया की जा रही है. मामला दर्ज कर आरोपी युवक को जेल भेजा जायेगा.

इसे भी पढ़ें – चासनाला खान हादसा: सुपरवाइजर से लिया जा रहा था मजदूर का काम, माइनिंग सरदार और ओवरमैन थे गायब

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close