न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Dhanbad : वासेपुर में युवा कांग्रेसियों ने मन्नान मल्लिक का किया विरोध, कहा – किसी युवा अल्पसंख्यक को मिले कांग्रेस का टिकट

369

Dhanbad : झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के शमशेर आलम,  जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष राशिद रजा अंसारी,  धनबाद जिला अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष बाबू अंसारी ने वरिष्ठ कांग्रेसी नेता सह पूर्व विधायक मन्नान मल्लिक की उम्र का हवाला देते हुए धनबाद विधानसभा से टिकट न देने की आलाकमान से अपील की है.

उन लोगों ने कहा है कि 80 वर्ष की उम्र में मन्नान मल्लिक जनता का प्रतिनिधित्व ठीक से नहीं कर सकते हैं. इसलिए धनबाद विधानसभा सीट से किसी अल्पसंख्यक युवा को कांग्रेस का टिकट मिलना चाहिए.

कांग्रेसियों ने कहा कि मन्नान मल्लिक अब उम्रदराज हो गये हैं इसलिए उन्हें युवाओं को अपना आशीर्वाद देना चाहिए.

hotlips top

इसे भी पढ़ें – संदर्भ महाराष्ट्रः यह भाजपा के स्वर्णिम वक्त में अभूतपूर्व पराजय है

मन्नान को मिला टिकट तो पार्टी को करना पड़ेगा हार का सामना

वासेपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राशिद रजा अंसारी ने कहा कि अगर इस बार मन्नान मल्लिक को कांग्रेस का टिकट मिला तो कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तरह हाथ मलते रह जायेगी.

30 may to 1 june

उन्होंने कहा कि मन्नान मल्लिक को पार्टी ने काफी सम्मान दिया है. वे जिलाध्यक्ष, बीस सूत्री अध्यक्ष से लेकर मंत्री तक बने. इसलिए अब उन्हें संतुष्ट होना चाहिए और कांग्रेस को चाहिए कि किसी मुस्लिम युवा को टिकट दे.

उन्होंने कहा कि पार्टी अगर मन्नान मल्लिक को टिकट देती है तो यहां हार का सामना करना पड़ेगा और इसकी जिम्मेदारी आलाकमान की होगी.

इसे भी पढ़ें – #Maharashtra: उद्धव ठाकरे ने कहा- अमित शाह की मौजूदगी में मुख्यमंत्री पद का वादा किया गया था, झूठा कहा जाना बर्दाश्त नहीं

कांग्रेसियों ने कहा- ब्लैकमेल कर रहे हैं मन्नान के बेटे हुब्बान

जबकि दूसरी ओर मन्नान मल्लिक के बेटे हुब्बान मल्लिक आलाकमान से मिल कर मन्नान मल्लिक को टिकट देने का दबाव बना रहे हैं.

कुछ कांग्रेसियों का कहना है कि हुब्बान मल्लिक पार्टी को ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे हैं. हुब्बान मल्लिक वर्तमान में एआइएमएम के प्रदेश अध्यक्ष हैं.

वे पार्टी पर यह कह कर दबाव बनाने की कोशिश कर रहे हैं कि मन्नान मल्लिक को टिकट नहीं मिलता है तो वे एआइएमएम से मिल कर झारखंड की सभी 81 सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेंगे. कांग्रेसियों ने कहा कि हुब्बान मल्लिक की यह ब्लैक मेलिंग नहीं चलने दी जायेगी.

इसे भी पढ़ें – #AyodhyaCase : अयोध्या मामले पर शनिवार को सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट सुनायेगा फैसला

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like