Dhanbad

#Dhanbad: फंदे से झूलकर युवक ने दी जान, पत्नी का आरोप- सास ने की उसके पति की हत्या

Dhanbad: शहर के लोयाबाद थाना क्षेत्र के कनकनी में गुरुवार को एक शख्स ने फंदे से लटककर अपनी जान दे दी. युवक की पहचान 26 वर्षीय रवि महतो के तौर पर हुई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हालांकि, पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से इनकार कर रही है. लेकिन युवक की पत्नी लक्ष्मी देवी ने अपनी सास पर हत्या का आरोप लगाया है. लक्ष्मी देवी ने बताया है कि घरेलू विवाद के कारण मां ने ही अपने बेटे की जान ले ली है.

advt

इसे भी पढ़ेंः#Corona_Effect : शेयर बाजार में भूचाल, निवेशकों के 9 लाख करोड़ से अधिक स्वाहा,  सेंसेक्स 3100 अंक लुढ़का

मां-बेटे में अक्सर होता था झगड़ा- पत्नी

घटना के संबंध में युवक की पत्नी लक्ष्मी देवी ने बताया कि मां और बेटे में काफी झगड़ा हुआ था. इस दौरान मां ने बेटे को जबरन घर से निकाल दिया. जिसके बाद रवि महतो ने अपने घर को अंदर से बंद कर लिया था. इस घटना के कुछ देर बाद ही घर से मां चिल्लाते हुए निकली. उसने चिल्लाते हुए कहा कि उसके बेटे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है.

जान से मारने की धमकी देती रहती थी सास

बताया जाता है कि 26 वर्षीय रवि महतो ओडिशा में रहकर दिहाड़ी मजदूर का काम करता था. वह होली में घर आया था. आर्थिक कारणों से अक्सर मां–बेटे में झगड़ा होता था. रवि की पत्नी लक्ष्मी देवी ने बताया कि कई बार मां-बेटे में झगड़ा हो चुका था. मां ललिता देवी अक्सर कहा करती थी कि मैं तुम्हें जहर देकर जान से मार दूंगी.

लक्ष्मी देवी ने बताया है कि इसलिए यह आत्महत्या नहीं, बल्कि सोची-समझी साजिश के तहत हत्या है. इस संबंध में लोयाबाद पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद ही इस संबंध में कुछ कहा जा सकता है.

इसे भी पढ़ेंःरांची में सीबीएसइ एफिलिएटेड 82 स्कूल, आरटीई के तहत एडमिशन के लिए डीएसई ने जारी की सिर्फ 70 स्कूलों की लिस्ट

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: