Jharkhand Vidhansabha Election

#Dhanbad: योगेंद्र यादव ने कहा- झारखंड में बढ़ी बेरोजगारी और पलायन की समस्या

Dhanbad : बुधवार को झाविमो के प्रत्याशी योगेंद्र यादव ने ऊपर कुजामा, लोदना छलझलिया धौड़ा, बालू गद्दा, पाथरड़ीह ईदगाह मुहल्ला में जनसंपर्क किया.

जनसम्पर्क के दौरान यादव ने कहा कि झरिया की जनता ने लगातार एक परिवार के लोगों को विधायक, मेयर, डिप् मेयर बना कर सम्मान दिया. लेकिन आज तक झरिया मे कोई  सुविधा नहीं मिली. सुविधा तो छोड़िये, झरिया में जो था उसे भी उजाड़ दिया.

आज झरिया की जनता प्रदूषण, पानी, बिजली, विस्थापन इन सभी चीजों से जूझ रही है. लोग त्राहिमाम कर रहे हैं. इसलिए झरिया की जनता इस बार झरिया विधानसभा में बदलाव चाहती है.

इसे भी पढ़ें : जाली सर्टिफिकेट देकर तीन शिक्षकों ने की नौकरी, जांच में मामले की पुष्टि के बाद भी रांची विवि ने नहीं की कार्रवाई

Sanjeevani

बाबूलाल सीएम बने तो सभी समस्याओं का समाधान होगा

यही नहीं, आज झारखण्ड के युवा रोजगार के लिये दूसरे राज्यों में पलायन कर रहे हैं. बेरोजगारी चरम पर है. अगर जनता बाबूलाल मरांडी को मुख्यमंत्री बनाती है तो बाबूलाल झारखंड की इन सभी समस्या को रोकने का काम करेंगे.

योगेंद्र यादव ने झरिया की जनता से अपने पक्ष में वोट करने की अपील की और 12 तारीख गुरुवार को बाबूलाल की सभा में जेलगोड़ा मानस मंदिर के समक्ष ग्राउंड में 1 बजे भारी से भारी संख्या में पहुंचने की भी अपील की.

इसे भी पढ़ें : #JharkhandElection: लैंड बैंक, पांचवीं अनुसूची, भूख से मौत पर अखिर क्यों चुप हैं राजनीतिक दल?

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button