DhanbadJharkhand

धनबाद : प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

Dhanbad : जिले के झरिया क्षेत्र के मातृ सदन में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत हो गयी. जिसके बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. साथ ही डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. मृतका का नाम अंजली देवी बताया जा रहा है. वहीं, महिला के पति का कहना है कि अंजली काफी स्वस्थ थी. डॉक्टर की लापरवाही की वजह से उसकी मौत हुई है.

इसे भी पढ़ेंःराहुल के आरोपों पर ममता का पलटवार, कहा- अभी वह बच्चे हैं

advt

क्या कहना है परिजनों का

मृतका के परिजनों का कहना है कि चार हफ्ते से अस्पताल के डॉक्टर प्रसव की तारिख को बढ़ा रहे थे. जिसके बाद गुरुवार सुबह अंजली को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोपहर 12 बजे अंजली का ऑपरेशन किया गया.

डॉक्टर ने ऑपरेशन के बाद बताया कि प्रसव ठीक से हो गया है लेकिन अंजली की हालत काफी नाजुक है. लेकिन यह बताने के कुछ देर के बाद ही डॉकटर ने कहा कि अंजली की मौत हो गयी है. जिसे सुनकर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

गौरतलब है कि मृतका के परिवार वालों ने घटना के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गयी. पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली और मामले की जांच में जुट गयी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: