न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : प्रसव के दौरान महिला की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप

147

Dhanbad : जिले के झरिया क्षेत्र के मातृ सदन में प्रसव के दौरान एक महिला की मौत हो गयी. जिसके बाद उसके परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. साथ ही डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए इस मामले में पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. मृतका का नाम अंजली देवी बताया जा रहा है. वहीं, महिला के पति का कहना है कि अंजली काफी स्वस्थ थी. डॉक्टर की लापरवाही की वजह से उसकी मौत हुई है.

mi banner add

इसे भी पढ़ेंःराहुल के आरोपों पर ममता का पलटवार, कहा- अभी वह बच्चे हैं

क्या कहना है परिजनों का

मृतका के परिजनों का कहना है कि चार हफ्ते से अस्पताल के डॉक्टर प्रसव की तारिख को बढ़ा रहे थे. जिसके बाद गुरुवार सुबह अंजली को अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोपहर 12 बजे अंजली का ऑपरेशन किया गया.

डॉक्टर ने ऑपरेशन के बाद बताया कि प्रसव ठीक से हो गया है लेकिन अंजली की हालत काफी नाजुक है. लेकिन यह बताने के कुछ देर के बाद ही डॉकटर ने कहा कि अंजली की मौत हो गयी है. जिसे सुनकर परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

गौरतलब है कि मृतका के परिवार वालों ने घटना के बाद अस्पताल में जमकर हंगामा किया. जिसके बाद पुलिस को इस घटना की सूचना दी गयी. पुलिस जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली और मामले की जांच में जुट गयी.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: