DhanbadJharkhand

धनबाद : झाड़ियों में अर्धनग्न हालत में मिली युवती, दुष्कर्म की आशंका

Dhanbad : जिले के बरवाड़ा थाना क्षेत्र के पांडूकी में मंगलवार सुबह एक अर्धनग्न युवती बेहोशी की हालत में झाड़ियों में मिली. जिससे की इलाके में सनसनी फैल गयी. सुबह शौच के लिए गए ग्रामीणों ने युवती को झाड़ियों में बेहोशी की हालत में देखा. यह खबर क्षेत्र में जंगल की आग की तरह फैल गयी. लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवती को कब्जे में लेकर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

ram janam hospital

इसे भी पढ़ें- आयुष्मान भारत योजना का सच : अस्पतालों में किडनी स्टोन इलाज का खर्च 40,000, पैकेज 18,000 का

दुष्कर्म कर फेंके जाने की आशंका

पांडूकी इलाके में फुटबॉल ग्राउंड के पास के झाड़ियों में युवती को अचेत अवस्था में फेंक दिया गया था. फिलहाल वो बेहोश है. युवती के कपड़े फटे हुए थे. जिससे कि यह आशंका जतायी जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. घटनास्थल पर खून के धब्बे भी मिले हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें- बिजली कंपनियों की कुल संपत्ति 4000 करोड़, कर्ज 6500, दूसरी लाइन से बिजली लेने में हर महीने 17 करोड़ का भुगतान

क्या कहते है पुलिस

पुलिस ने मामले के बारे में कहा कि युवती की हालत देखकर ऐसा अनुमान लगया जा रहा है कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है. फिलहाल युवती बेहोश है. उसका इलाज चल रहा है. युवती के होश में आने के बाद ही पता चल सकेगा कि उसके साथ क्या हुआ था. साथ ही पुलिस युवती की पहचान करने में भी जुटी है. अबतक उसकी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस का कहना है कि मामले के दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जरूरत पड़ी तो जांच के लिए डॉग स्क्वायड का सहारा भी लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें- आयुष्मान भारत की हकीकत : 90 हजार में बायपास सर्जरी और 9 हजार में सिजेरियन डिलेवरी

Advt
Advt

Related Articles

Back to top button