Crime NewsDhanbadJharkhandNEWS

धनबाद : महिला सिपाही के बेटे की चाकू मारकर हत्या, दोस्त पर लगा आरोप

Ranchi : झारखंड के धनबाद जिले में महिला सिपाही कर्मी के बेटे की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. मृतक का नाम शिव शक्ति महतो है. यह घटना धनबाद जिले के जगजीवन नगर में घटी है. घटना बुधवार की देर रात की बताई जा रही है, जहां दोस्त ने ही अपने दोस्त की चाकू से गोद कर हत्या कर दी है.

पुलिस इस हत्या को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है. बताया जाता है कि प्रारंभिक छानबीन में जो बात सामने आई है, उसके अनुसार, दोनों दोस्‍त एक ही लड़की से प्‍यार करते थे. बताया जाता है कि मणि जिस लड़की से प्रेम करता था, उसी के साथ शिवशक्ति का भी संबंध था. उसी विवाद में दोनों के बीच मारपीट हुई. घटनास्थल पर छानबीन के दौरान भी पुलिस को ऐसे संकेत मिले हैं. हालांकि पुलिस इस बात की पुख्ता जानकारी जुटाने की कोशिश में जुटी है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बुधवार की रात मणि शराब के नशे में धुत था. वह अपने दोस्त शिवशक्ति को घर से बुलाकर बाहर ले गया. देखते ही देखते दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान मणि ने चाकू से प्रहार किया. चाकू शिवशक्ति की गर्दन पर लगी और वह खून से लथपथ हो गया. कुछ लोग उसे केंद्रीय अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस दौरान मणि भी साथ अस्‍पताल पहुंचा था. वहीं, शिवशिक्‍त की मौत के बाद परिजनों ने मारपीट कर मणि को घायलकर दिया.

ram janam hospital
Catalyst IAS

आरोपित से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगी हत्‍या की वजह: डीएसपी

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

मामले में डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर अरविंद कुमार सिन्‍हा ने कहा कि मुहल्ले के दो दोस्तों के बीच मारपीट हुई थी. इसमें एक ने दूसरे पर चाकू से वार कर दिया. जख्मी एक दोस्त की इलाज के दौरान मौत हो गई. उन्‍होंने कहा कि मारपीट किस कारण हुई, इस बिंदु पर छानबीन जारी है. प्रारंभिक छानबीन में मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़े होने के संकेत मिले, पर सच्चाई का पता कांड में गिरफ्तार आरोपित मणि हाड़ी से पूछताछ के बाद ही चल पाएगा. मणि हाड़ी गिरफ्तार है और पुलिस हिरासत में उसका इलाज चल रहा है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

बताया जाता है कि चाकू से वार के बाद जब शिवशक्ति जख्‍मी हो गया तो उसका इलाज कराने के लिए आरोपित मणि हाड़ी भी केंद्रीय अस्पताल गया था, पर जब वहां शिवशक्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई तो आक्रोश में आकर उसके भाई सूरज महतो ने कुर्सी उठाकर मणि हाड़ी के सिर पर दे मारी. इससे वह भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. पुलिस उसका भी बयान दर्ज करेगी.

 

इसे भी पढ़ें: JHARKHAND हाईकोर्ट से लाइव: मुख्यमंत्री हेमंत से जुड़ खनन लीज व शेल कंपनी मामले में सुनवाई शुरू

 

Related Articles

Back to top button