Crime NewsDhanbad

धनबाद: हिंसक झड़प कई लोग हुए चोटिल, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

Dhanbad: सदर थाना क्षेत्र के धैया स्थित कोरंगा बस्ती में शनिवार को आपसी मतभेद के वजह से हिंसक झड़प हुई माहोल तनावपूर्ण हो गया, जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. वहीं कोरंगा बस्ती के कुछ लोगों ने जमकर पथराव भी किया, जिसमें कई लोगों को चोट लगने की सूचना है.

खबर संकलन करने गए मीडिया कर्मियों पर भी कोरंगा बस्ती के लोगों ने बदसलूकी करते हुए गाली गलौज किया. इस पूरे प्रकरण में पुलिस मूकदर्शक बनी रही.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सदर थाना क्षेत्र के कोरंगा बस्ती में दो पक्षों की आपसी विवाद ने हिंसक झड़प का रूप ले लिया. सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर तैनात हो गई. हालांकि अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बस्ती के लोगों की आपसी झड़प की मूल वजह क्या है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि कोरंगा बस्ती में आए दिन शराब पीकर गाली गलौज और मारपीट की घटना होना आम बात है. शनिवार को भी कई लोगों ने शराब के नशे में धुत होकर एक दूसरे से आपस में उलझ गए। जिसके बाद मामला बढ़ता गया और हिंसक झड़प का रूप ले लिया.

झड़प के बाद कोरंगा बस्ती के लोगों ने पास से गुजरनेवाले बरटांड़-बरवाअड्डा मार्ग को जाम कर दिया और जमकर उत्पात मचाया, जिसमें कई आम लोगों को भी चोटें आई हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: