न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद: पानी के लिए हिंसक झड़प, एक दर्जन लोग जख्मी, पांच अस्पताल में भर्ती

1,376

Dhanbad:  पानी के लिए धनबाद कोयलांचल में हिंसक झड़प अब आम बात हो गयी है. लोगों का लड़ना-झगड़ना, तू तू-मैं मैं से बढ़कर अब हिंसक वारदातों में तब्दील हो गया. लड़ाई में आए दिन खून भी बह रहा है. ताजा उदाहरण गुरुवार को गोधर छह नंबर में देखने को मिला. यहां पानी के लिए खून बहा. करीब एक दर्जन लोग घायल हो गये. पांच घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

 दो गुटों में जमकर मारपीट

गुरुवार दोपहर गोधर 6 नंबर में पानी को लेकर दो गुटों में  जमकर मारपीट हो गयी. इसमें एक दर्जन लोग घायल हो गये. पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा है. पहले पक्ष के नंदलाल पासवान, उनकी पत्नी गीता देवी, पुत्री ज्योति कुमारी गंभीर रूप से घायल हैं. वहीं दूसरे पक्ष के पवन सिंह, राहुल कुमार सिंह का भी पीएमसीएच में इलाज चल रहा है.

माडा की ओर से जलापूर्ति की जाती है

जख्मी लोगों ने बताया कि मोहल्ले में माडा द्वारा जलापूर्ति की जाती है. नल हर एक दिन बाद खुलता है, ऐसे में पानी के लिए गैलन, बाल्टी की लाइन लगाई जाती है. गुरुवार को भी पानी के लिए लाइन लगाई जा रही थी, इस बीच पवन सिंह और नंदलाल पासवान के बीच तू-तू मैं-मैं हो गयी. देखते ही देखते दोनों ओर से लाठी, डंडा, रॉड चलने लगे. जिसमें दोनों पक्ष के एक दर्जन लोग घायल हो गए. आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. पुलिस ने पहुंचकर मामले को शांत कराया और घायलों को पीएमसीएच भेजा. इस मामले को लेकर गोधर छह नंबर में तनाव है.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीहः दो युवकों पर नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, रिपोर्ट दर्ज नहीं करने पर थाने में बैठी धरना पर

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: