DhanbadJharkhand

Dhanbad : भाजपा की बाइक रैली की चपेट में आने से सब्जी विक्रेता की मौत

विज्ञापन

Dhanbad : कतरास मोड़ पर भाजपा की बाइक रैली की चपेट में आने से एक सब्जी विक्रेता की मौत हो गयी. सब्जी विक्रेता की पहचान चौथाई कुल्ही 10 नंबर धौड़ा निवासी मनोज साव के रूप में की गयी है. बताया जाता है कि मनोज साव आज बुधवार शाम भाजपा की बाइक रैली में शामिल होने गया था. इसी दौरान वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया. बताया जाता है कि उसे एक आटो से धक्का लग गया. इस कारण वह रैली में शामिल बाइकों की चपेट में आ जाने के कारण बुरी तरह कुचला गया.घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें : धनबादः सीएम की सभा से पहले बंटी अखबार की कतरन, लोगों को बताया- रघुवर दास ने ही झरिया को उजाड़ देने की घोषणा की थी

सीएम के सभा स्थल के समीप हुई दुर्घटना

मालूम हो कि कतरास मोड़ पर सीएम रघुवर दास की सभा होने वाली है. भाजपा कार्यकर्ता इसी की तैयारी में लगे हुए थे. मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए बाइक रैली निकाली गयी थी, जिसमें मनोज साव भी शामिल था. बाइक रैली सीएम के सभा स्थल के पास से गुजर रही थी, इसी दौरान वह दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसकी वहीं मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलते ही नीरज सिंह की पत्नी पूर्णिमा सिंह व कांग्रेसी नेता सह जमसं के संयुक्त महामंत्री अभिषेक सिंह वहां पहुंचे. बताया जताता है कि इस घटना को लेकर पूर्णिमा सिंह और अभिषेक सिंह ने वहां विरोध भी जताया.

advt

इसे भी पढ़ें :  #Dhullu तेरे कारण: केके साइडिंग के मजदूरों ने कहा- विधायक को रंगदारी देने में ही चला जाता है पैसा

कांग्रेस नेता अभिषेक ने सब्जी विक्रेता का शव घर पहुंचाया

स्थानीय लोगों ने बताया कि कांग्रेस नेता अभिषेक सिंह के सहयोग से मनोज साव के शव को घर पहुंचाया गया. अभिषेक मनोज साव के परिजनों को ढांढ़स बंधाया और उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. स्थानीय लोगों ने बताया कि मनोज साव घर का एकमात्र कमाऊ सदस्य था. उसकी मौत के बाद परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है. स्थानीय लोगो ने मांग की है कि मृतक के परिजनों को मुआवजा और नौकरी मिलनी चाहिए ताकि उसके परिवार का भरण – पोषण हो सके.

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button