न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : चोरी की बाइक बेचने के दौरान हुआ हंगामा, पकड़े गये दो नाबालिग

2,011

Dhanbad : झरिया के भौंरा पुलिस ने शुक्रवार की रात स्थानीय लोगों के सहयोग दो बाइक चोर को हरासत में लिया है.

बताया जाता है कि दोनों नाबालिग हैं लेकिन पूछताछ में उन्होंने पुलिस को कई अहम सुराग दिये हैं. जिसके आधार पर पुलिस छापामारी कर रही है. पुलिस का मानना है कि एक बड़े बाइक चोर गिरोह का खुलासा हो सकता है.

इसे भी पढ़ें : #Newtrafficrules : भारी-भरकम जुर्माने से मिली राहत, CM का आदेश-विभाग तीन महीने जागरुकता फैलाये

डील के बाद कहीं और बेचने से हुआ विवाद

पकड़े गये दोनों नाबालिग भौरा नंबर के रहने वाले हैं. पूछताछ में दोनों ने बताया कि दो माह पूर्व सिंदरी बीआईटी मेन गेट के पास से एक काले रंग की पैशन प्रो बाइक की चोरी की थी.

hotlips top

भौरा ट्रेकर स्टैंड के शक्ति सिंह के साथ बीस हजार रुपये में बाइक का सौदा हुआ था. शक्ति सिंह गाड़ी खरीदने के बाद पैसा नहीं दे रहा था जिस कारण दोनों आरोपी शुक्रवार को रमजानपुर जामाडोबा निवासी शहबाज अंसारी को 14500 रुपये में बेच दी.

जब शक्ति को बेचने की जानकारी हुई तो वह अपने सहयोगियों के साथ शहबाज के घर पहुंचा और बाइक अपने घर ले जाने लगा. जबरन बाइक ले जाने की सूचना पर शहबाज के मुहल्ले से दर्जनों युवक पहुंचे और हंगामा करने लगे.

मामले की सूचना पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने दोनों नाबालिगों को हिरासत में लेकर थाना ले आयी और पूछताछ शुरू कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें : गढ़वा एग्रीकल्चर कॉलेज : 7 करोड़ में भवन बना, मरम्मत के लिये दिये 10 करोड़, पर नहीं होती पढ़ाई

कई थानों की पुलिस कर रही है पूछताछ

मामले की जानकारी सिंदरी डीएसपी को दी गयी. इसके साथ ही धनबाद जिले के कई थानों की पुलिस भी भौंरा थाना पहुंची और दोनों नाबालिगों से पूछताछ की. पुलिस का कहना है कि दोनों नाबालिगों से की गयी पूछताछ में कई अहम सुराग मिले हैं.

इन सुरागों के जरिये बाइक चोर गिरोह के सरगना व अन्य सदस्यों तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है. उम्मीद है कि बाइक चोरों के एक बड़े गिरोह का खुलासा इससे हो सकता है.

इसे भी पढ़ें : #JSSC संयुक्त स्नातक स्तरीय परीक्षा का नोटिफिकेशन जारी, 1140 पदों के लिए 18 सितंबर से करें आवेदन

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like