न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबाद : डिनोबली स्कूल के बाहर अभिभावकों का हंगामा, #Rape के आरोपियों को फांसी देने की मांग

798

Dhanbad : कतरास के डिनोबली की चौथी क्लास की छात्रा के साथ हुए दुष्कर्म मामले में सोमवार को स्कूल के बाहर अभिभावकों ने जमकर हंगामा किया. वे दुष्कर्म के आरोपी उप प्राचार्य, वर्ग शिक्षक और नर्स के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे.

सोमवार को दुष्कर्म की इस घटना के विरोध में अभिभावकों ने अपने बच्चों को स्कूल नहीं भेजा और स्वयं स्कूल पहुंचकर हंगामा किया. इस दौरान स्थानीय लोग और सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ता भी उनके साथ थे.

अभिभावकों ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस मुख्य आरोपियों को नहीं पकड़ पायी है. इस मामले में सिर्फ अभी तक एक नर्स को गिरफ्तार किया गया है. मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

hotlips top

इसे भी पढ़ें : #JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

लोगों ने कहा- आरोपी को मिले फांसी की सजा

हंगामा कर रहे लोगों ने बताया कि मुख्य आरोपी रसूखदार है. उसके पास धनबल है. वह धनबल के सहारे मामले को दबाने की कोशिश कर रहा है. यही वजह है कि मामला दर्ज होने के तीन बाद भी मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

इस दौरान महिलाएं काफी उग्र थीं. सभी महिलाओं ने एक सुर में आरोपी को फांसी देने की मांग की. स्कूल के बाहर हंगामा को देखते हुए स्कूल प्रबंधन ने गेट को बंद कर दिया था. आक्रोशित महिलाएं बंद गेट को तोड़कर स्कूल परिसर में घुसीं और आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की.

इसे भी पढ़ें : धनबाद में सेहत से खिलवाड़ : #Cancer पैदा करने वाले केमिकल मिलाकर बेची जा रही सब्जियां

प्राचार्या ने कहा- पुलिस का सहयोग कर रहा है स्कूल प्रबंधन

लोगों की मांग पर स्कूल की प्राचार्या तनुश्री बनर्जी स्कूल से बाहर आयीं. उन्होंने अभिभावकों के साथ वार्ता की. कहा कि बच्चों की सुरक्षा को लेकर स्कूल प्रबंधन ने कई निर्णय लिये हैं. इस मामले में स्कूल प्रबंधन पुलिस का पूरा सहयोग कर रहा है.

कतरास थाना को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों को निलंबित कर दिया गया है.

डीएसपी ने कहा- अभी नहीं आयी है मेडिकल रिपोर्ट

इस मामले में मीडिया से बात करते हुए डीएसपी मनोज कुमार ने बताया कि अभी दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है. मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए लगातार प्रयास किये जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : #NewTrafficRule घर पर ही भूल गये DL, RC तो No Problem, digi locker नहीं कटने देगा चालान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like