DhanbadJharkhand

धनबाद: सिंदरी में महिला की संदिग्ध मौत के बाद जमकर हंगामा

Dhanbad: मनोहरटांड़ स्थित एमएल-टू आवास निवासी 25 वर्षीय महिला रूपा सेन की मौत एसएनएमएमसीएच में इलाज के दौरान हो गयी. पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव मनोहरटांड़ स्थित घर पर पहुंचा तो लोगों ने बवाल करना शुरू कर दिया. मोहल्ले के लोगों ने रूपा की मौत को संदिग्ध बताया. जहर देकर मारने का आरोप उनके पति पर लगाया गया. पुलिस से मृतक के पति मधु सेन को गिरफ्तार करने की मांग की.

वहीं सिंदरी थाना प्रभारी सुरेश प्रसाद ने कहा कि मृतक के संबंध में थाना में किसी ने शिकायत नहीं की है. सरायढेला थाना धनबाद में फर्द बयान दर्ज किया गया है. फर्द बयान और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें:मंत्री मिथिलेश ठाकुर का दावा, अब झारखंड में फुटबॉल संघ का विवाद खत्म, लिखा जायेगा नया इतिहास

ram janam hospital
Catalyst IAS

वहीं मृतक का शव मनोहरटांड़ स्थित घर पर पहुंचने पर हंगामा कर रहे स्थानीयमुहल्ले के लोगों ने कहा कि मृतक महिला के पति मधु का चरित्र ठीक नहीं है. दुष्कर्म के आरोप में वह पूर्व में जेल जा चुका है. हाल में जेल से छूटकर आया था. आरोप लगाया कि पति मधु ने जहर देकर अपनी पत्नी रूपा को मार डाला. मृतक की दो संतानें हैं.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

मौके पर स्थानीय वार्ड 53 पार्षद प्रतिनिधि गणेश महतो, भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष रंजना शर्मा, भाजपा सिंदरी महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष अनिमा सिंह समेत स्थानीय महिला, पुरुष, युवा उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:राजभवन ने लौटाया झारखंड राज्य कृषि उपज और पशुधन विपणन (संवर्धन और सुविधा) विधेयक, यह 5वां विधेयक है जो वापस हुआ, जानें वजह

Related Articles

Back to top button