न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

धनबादः तीन दिनों में दो एएसआई घूस लेते गिरफ्तार, एसीबी ने रंगे हाथों पकड़ा

1,014

Dhanbad: धनबाद में तीन दिनों में दो एएसआई को एसीबी ने गिरफ्तार किया है. गुरुवार को एसीबी की टीम ने 5000 रिश्वत लेते एएसआई लक्ष्मण बाण सिंह को धर दबोचा. धनबाद के धनसार थाना में तैनात एएसआई लक्ष्मण बाण सिंह ने नाबालिग के अपहरण कांड संख्या 08/19 केस डायरी मेंटेन करने के नाम पर पीड़ित अमरनाथ सिंह से दस हजार रुपये की रिश्वत की मांग की थी.

बताया जा रहा है कि पीड़ित अमरनाथ सिंह घूस की मांग के कारण काफी परेशान था. और उसने धनबाद एसीबी से इस मामले की शिकायत करते हुए लिखित आवेदन दिया. रिश्वत की शिकायत मिलते ही एसीबी की टीम हुई रेस और गुरुवार सुबह शिकायतकर्ता को घूस की रकम के साथ एएसआई के पास भेजा. जैसे ही एएसआई ने शिकायतकर्ता से घूस की रकम पकड़ी,एसीबी की टीम ने एएसआई को धनसार थाना में ही रिश्वत की पहली क़िस्त 5,000 रूपए लेते रंगे हाथ धर दबोचा.

बता दें कि धनसार थाना में कुछ दिन पहले नाबालिग का अपहरण कर बंगाल में बेचे जाने का मामला सामने आया था. उसी मामले में शिकायतकर्ता पर कार्रवाई के एवज में 10,000 हजार रिश्वत की मांग की थी. वहीं एसीबी एसपी सुदर्शन मंडल ने बताया की अमरनाथ सिंह की बेटी के अपहरण के मामले में आइओ एएसआई लक्ष्मणबाण सिंह, आरोपियों के फेवर में काम कर रहा था. जब शिकायतकर्ता ने एएसआई से कार्रवाई करने की मांग की तो एएसआई ने 10,000 हजार रूपये घूस मांगे थे. जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर एसीबी ने कार्रवाई की.

Related Posts

धनबाद : झरिया मारवाड़ी सम्मलेन के चुनाव में समर्थकों के बीच विवाद, जमकर चले लात-घूंसे

सुनील सांवरिया समर्थक सुदर्शन पिलानिया ने ओपी अग्रवाल के समर्थक दिनेश शर्मा पर हमला कर दिया.

SMILE

ज्ञात हो कि इससे पहले मंगलवार को एसीबी ने पुटकी थाना अंतर्गत भागाबांध ओपी के एएसआई महेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया था. एएसआई को 7 हजार रुपये घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा गया. बता दें कि एक मामले में केस डायरी पीड़ित पक्ष में लिखने के एवज में रिश्वत की मांग की गई थी.

इसे भी पढ़ेंःआक्रोशः रघुवर दास ने कहा- सभी कार्यकर्ताओं को देंगे ID कार्ड, कार्यकर्ता कह रहे हमें भी है पता ‘चुनाव आ गया है’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: