Crime NewsDhanbadJharkhand

धनबाद : डेको आउटसोर्सिंग प्रबंधक मधु सिंह पर हमला मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

Dhanbad : डेको आउटसोर्सिंग के प्रबंधक मधु सिंह पर हमला मामले में सुदामडीह पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी सहित दो बाइक, दो मोबाइल बरामद किया है. मामले की जानकारी सिंदरी एसडीपीओ अजित कुमार सिन्हा ने सुदामडीह थाना में प्रेस वार्ता कर दी.

उन्होंने बताया कि 24 तारीख की सुबह डेको आउटसोर्सिंग प्रबंधक मधु सिंह पर अज्ञात अपराधियो ने दहशत फैलाने के लिए गोली और बम से हमला किया. दामडीह थाना में कांड संख्या 23/2021 धारा – 120(B)/448/307/385/387/35)34भा0द0वि027 आर्म्स एक्ट 3 विस्फोटक पदार्थ अधिनियम-1998 अभियुक्त अमन सिंह और 2 अन्य व्यक्ति के विरुद्ध कांड अंकित कर अनुसंधान शुरू किया गया.
वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार हमारे नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. जिसमे जोड़ापोखर के सर्किल इंस्पेक्टर,

advt

सुदामडीह थाना प्रभारी सहित पुलिस बल शामिल थे. गुप्त सूचना के आधार पर 30 वर्षीय धीमन सेन गुप्ता को जोड़ापोखर थाना क्षेत्र के डिगवाडीह 12 नम्बर ऑफिसर कालोनी से गिरफ्तार किया गया.

इसे भी पढ़ें:कॉमन लॉ एडमिशन टेस्ट के लिए अब 15 मई तक एप्लीकेशन का मौका, 13 जून को परीक्षा

पूछताछ के दौरान धीमन ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि जेल में बन्द अमन सिंह और चंदन यादव के कहने पर मधु सिंह के घर पर दहशत फैलाने के लिए हमला किया था. इसके लिए 50 हजार रुपये मिले थे.

धीमन ने यह भी बताया कि इस घटना को अंजाम देने के लिए अलखडीहा ओपी क्षेत्र का रहने वाला अपने साथी 26 वर्षिय राजा हाड़ी का सहयोग लिया था.

एसडीपीओ ने बताया कि धीमन की निशानदेही पर घटना में प्रयोग किया गया एक अपाची बाइक, फरार होने के लिए प्रयोग किया गया बाइक हीरो होंडा स्प्लेंडर, दो मोबाइल और पर्स सहित 2000 हजार रुपया बरामद किया गया है. साथ ही फरार अपराधी राजा हाड़ी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की जा रही है.

उन्होंने यह भी कहा कि अमन सिंह पूर्व से ही मधु सिंह से रंगदारी की मांग कर रहा था. रंगदारी नहीं देने पर दहशत फैलाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया गया.

इसे भी पढ़ें:सीएम ने लिया कोविड-19 के टीके का पहला डोज, कहा- यह सुरक्षा कवच का काम करता है

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: